बाघम्बरी पीठाधीश्वर महंत बलवीर गिरी पहुँचें कारोई के पंडित व्यास के निवास: दिया आशिर्वाद

May 29, 2023 - 19:03
 0
बाघम्बरी पीठाधीश्वर महंत बलवीर गिरी पहुँचें कारोई के पंडित व्यास के निवास: दिया आशिर्वाद

गुरला (भीलवाडा, राजस्थान/ बद्रीलाल माली) ज्योतिष नगरी कारोई कलां में नेता, राजनेता के साथ ही उधोगपति व आमजन लोग तो आये दिन जो एस्ट्रोलॉजी में विश्वास रखते हैं और अपनी जीवनी को जानने की जिज्ञासा रखते हैं वे आये दिन यहाँ आते रहते हैं। मगर इससे हटकर संत महंत भी यदि ज्योतिष नगरी में अपनी चरण धूल लाते हैं तो ये ज्योतिष नगरी के लिए बड़े ही शौभाग्य की बात हैं। कुछ इसी को लेकर आज अपने निजी प्रवास के दौरान उत्तरप्रदेश के प्रयागराज स्थित श्री बड़े हनुमानजी मन्दिर बाघम्बरी पीठाधीश्वर महंत बलवीर गिरी महाराज भी ज्योतिष नगरी कारोई पहुँचे । इनके साथ ही भीलवाड़ा मुख्य डाकघर के पास स्थित संकट मोचन हनुमान मंदिर के एवं कारोई स्थित लेटे सांवरिया हनुमानजी मन्दिर के महंत बाबूगिरी महाराज व साथ में कुशाल भारती महाराज और एक दर्जनभर अन्य संत महंतो की टोली भी ज्योतिष नगरी के प्रख्यात ज्योतिषाचार्य पण्डित ओम प्रकाश व्यास के निवास पर पहुँचें। जहां पहुँचने पर पण्डित व्यास व उनके पुत्र प्रिंस व्यास व पण्डित मांगी लाल ने पुष्पमाला पहना ढोल नगाड़े के साथ भव्य स्वागत सत्कार करते हुए सन्तजनों की अगवानी की ।
ज्योतिषाचार्य पण्डित ओम प्रकाश व्यास ने बताया कि आज उत्तरप्रदेश के प्रयागराज स्थित श्री बड़े हनुमानजी मन्दिर बाघम्बरी पीठाधीश्वर महंत बलवीर गिरी महाराज व उनकी संत मण्डली अपने निजी प्रवास के दौरान उनके निजी आवास पर पधारे और आध्यात्मिक और धार्मिकता के साथ ही राष्ट्रहित व राष्ट्रधर्म के विषय पर आधा घण्टे तक चर्चाएं की और सभी को साधुवाद भी दिया। इस दौरान अजय व्यास, प्रिंस व्यास के साथ ही क्षेत्रीय विधायिका गायत्री देवी त्रिवेदी के सुपुत्र जयदीप कुमार त्रिवेदी, भाजपा जिला निधि जिला सह संयोजक उमाशंकर पारीक, विकास कुमार त्रिपाठी, दिनेश कुमार वैष्णव, बृजेश काकानी, किशनदास वैष्णव, सहित कई भक्तजन व कारोई ग्रामवासी मौजूद रहे जिन्होंनें महंत बलवीर गिरी महाराज का भव्य स्वागत सत्कार कर साधुवाद भी लिया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................