केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को देख बेकाबू हुए फैंस

May 23, 2023 - 17:57
 0
केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को देख बेकाबू हुए फैंस

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार मंगलवार को अचानक केदारनाथ पहुंच गए जहां उन्होंने मंदिर में दर्शन किए और भोलेनाथ की भक्ति में वो रमे दिखे. अक्षय कुमार ने बाबा केदारनाथ के दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस दौरान वह कड़ी सुरक्षा के बीच नजर आए.  इस दौरान उनके केदारनाथ दौरे की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं जिनमें वो माथे पर टीका, गले मे माला पहने दिख रहे हैं. गर्भगृह में दर्शन कर बाहर आने के बाद अक्षय कुमार ने हर-हर महादेव के खूब जयकारे लगाए. 
हम आपको बता दे कि अक्षय कुमार ने बाबा केदारनाथ मंदिर में दर्शन किए और पूजा-अर्चना की. तीर्थ यात्रा स्थल की उनकी इस यात्रा के प्लान सीक्रेट रखा गया था. मंदिर में प्रवेश करते ही उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई थी गर्भगृह में दर्शन कर बाहर आए और अपने प्रशंसकों के लिए हाथ हिलाते हुए नजर आ रहे थे।
मिली जानकारी के अनुसार बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार, जो देहरादून में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे, उन्होंने उत्तराखंड में पवित्र केदारनाथ मंदिर की यात्रा की. अपनी भक्ति और आध्यात्मिक झुकाव के लिए जाने जाने वाले अभिनेता ने अपने व्यस्त कार्यक्रम से समय निकालकर पवित्र तीर्थ स्थल पर आशीर्वाद लिया.

 इस दौरान मंदिर के बाहर भारी भीड़ भी जमा हो गई लेकिन भारी सुरक्षा के बीच अक्षय को वहां से निकाल लिया गया.  केदारनाथ की अक्षय कुमार की यात्रा ने फैंस और भक्तों का ध्यान आकर्षित किया है, जो काम और आध्यात्मिकता को संतुलित करने की उनकी प्रतिबद्धता की सराहना करते हैं. हालांकि खिलाड़ी को भक्तों और उनके फैंंस ने घेर लिया था, पर उनके बॉडीगार्ड ने उन्हें सुरक्षित निकालने में मदद की.

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................