रैणी एसएचओ के रूप मे किसान के बेटे राजेश मीना ने सम्भाला कार्यभार

Jul 22, 2023 - 07:40
 0
रैणी एसएचओ के रूप मे  किसान के बेटे राजेश मीना ने सम्भाला कार्यभार

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के पुलिस थाना रैणी मे बुधवार को नये थानाधिकारी के रूप मे राजेश मीना ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है जो ओमप्रकाश मीना एसएसओ के तबादले के बाद नये थानाधिकारी के रूप आये है। रैणी थानाधिकारी राजेश मीना का पुलिस विभाग मे 2014 मे एसआई के रूप मे चयन हुआ। 
मीना ने मिडिया को बताया कि कोटा मे लगातार चार साल तक द्वितीय थानाधिकारी के रूप मे तैनात रहा और फिर इसके बाद झालावाड के कामखेडा थाना मे थानाधिकारी के रूप मे 10 माह तक तैनात रहा फिर दौसा मे डीएसटी इनचार्ज के रूप मे ढाई साल तक रहा और फिर इसके बाद नांगल राजावतान (मीना हाई कोर्ट) थाना मे थानाधिकारी के रूप मे एक साल तक रहा तथा इसके बाद दौसा कोतवाली थाना मे द्वितीय थानाधिकारी के रूप मे 15 जुलाई 2023 तक रहे फिर अलवर पुलिस लाइन मे आ गए और 19 जुलाई 2023 बुधवार को पुलिस थाना रैणी मे थानाधिकारी के रूप कार्यभार ग्रहण कर लिया।
मीना ने बताया कि हम जयपुर के जमवारामगढ से है और किसान परिवार से है तथा हम 5 भाई-बहिन है जिनमे मै सबसे छोटा हू और मै ही सरकारी सेवा मे हू और सभी खेतीबाड़ी का काम ही देखते है तथा मेरे पिताजी तो जब मै 8 वी कक्षा मे ही पढता था तब ही भगवान को प्यारा हो गया लेकिन मुझे परिवार मे सभी भाई-बहिनो व माताजी का प्यार खूब मिला और उन सभी के प्यार व आशिर्वाद की ही देन है कि मै आज इस मुकाम तक पहुंचा हू।
मिडिया को यह सारी जानकारी  एसएसओ राजेश मीना के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................