पहले बारिश अब आग से नगदी सहित अनाज जलकर राख: परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

Apr 17, 2023 - 07:42
Apr 17, 2023 - 07:42
 0
पहले बारिश अब आग से नगदी सहित अनाज जलकर राख: परिवार का रो-रो कर बुरा हाल

गोविंदगढ़ ,अलवर(अमित खेड़ापति)

गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के गांव छतरपुर में रविवार को किसान के घर में आग लगने से सामान ,नगदी और अनाज जल जाने से किसान परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। पहले किसान ने बारिश के चलते विपदा झेली और अब घर में लगी आग ने किसान को झकझोर दिया।

छतरपुर गांव में शॉर्ट सर्किट से रविवार को घर में आग लगने से 20000 रुपए नगद सहित अनाज व घरेलू सामान जलकर राख हो गया। जिस समय आग लगी उस समय परिवार के सदस्य बगल के कमरे में सो रहे थे आग लगने के बाद ग्रामीणों ने आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग बेकाबू हो गई देखते-देखते सारा सामान जलकर राख हो गया जानकारी मिलने के बाद शाम को प्रशासन की ओर से राजेंद्र पटवारी मौके पर पहुंचे और अपनी रिपोर्ट तैयार की राजेंद्र पटवारी के अनुसार यह आग शार्ट सर्किट की वजह से हाजी पुत्र मवासी निवासी छतरपुर के घर पर लगी थी आग से घर में फ्रीज टीवी कपड़े बर्तन सहित 20000 रुपए की नकदी 30 मन अनाज भी जलकर राख हो गया।

पटवारी के द्वारा मौके पर रिपोर्ट तैयार की गई जो उच्च अधिकारियों को प्रेषित कर दी गई है आग लगने की घटना के बाद पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल था उनका कहना था कि साल भर की तैयार की हुई फसल जलकर बर्बाद हो गई और खाने के लिए जो गेहूं उन्होंने रखा हुआ था वह जलकर राख हो गया।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................