अनाज मण्डी में 11 दुकाने और पंचायत समिति में पशु हाट ठेके में मिलीभगत का खेल

Mar 16, 2023 - 23:36
Mar 17, 2023 - 13:38
 0
अनाज मण्डी में 11 दुकाने और पंचायत समिति में पशु हाट ठेके में मिलीभगत का खेल

पहाड़ी (भरतपुर, राजस्थान/ भगवानदास) पहाडी उपखण्ड क्षेत्र में पंचायत समिति में पशु हाट का ठेका, अनाज मंण्डी मे दुकान आंवटन की निकाली लोटरी मे मिली भगत के खेल की चर्चा जोरो पर है। बुधवार को पहाडी कृषि उपज मण्डी पहाड़ी में किसान व व्यापारियो को 11 दुकान का आवंटन लॉटरी के द्वारा किया जाना प्रस्तावित था। जिससे राजनेतिक दबाब व मिलीभगत के चलते अपने चहेतो को दुकानो का आंवटन करा दिया "या। खानापूर्ति के लिए विडियो ग्राफी व अन्य पूर्ति की गई। लेकिन मिलीभगत व आपसी तालमेल से मनचाही दुकानो की लॉटरी निकाले जाने की चर्चा क्षेत्र में जोरो पर है। वही कृषि उपज मण्डी के सचिव पूछे जाने पर लॉटरी प्रक्रिया व दुकान आंवटन की जानकारी देने में कतराते नजर आऐ है। वही एक व्यापारी व किसान ने नाम नही छापने की शर्त पर बताया है की दुकान आवंटन करने का प्रकाशन की सूचना भी एक अखबार गुपचुप तरीके से कराई गई। जिसकी प्रतियॉ पहाडी क्षेत्र में ना के बारबार आती है।

इसी तरह से पंचायत समिति पहाडी में गुरूवार को पशु हाट का ठेका गुपचुप तरीके से दिऐ जाने को लेकर पंचायत समिति में लोगो ने विरोध प्रर्दशन किया है। जानकारी के अनुसार राजनेतिक दबाब में अपने चहेतो के नाम पशु हाट का ठेका छोड दिया "या है।

प्रदीप कुमार (सचिव कृषि उपज मण्डी पहाड़ी) का कहना है कि -दुकान आंवटन की विज्ञप्ति कब निकली है। मुझे पता नही है। आज दुकानो का आंवटन है कितने आवेदन आऐ है पता नही मैं काम मे लग रहा हूँ।


देशवीर सिह (विकास अधिकारी पंचायत समिति पहाड़ी) का कहना है कि पहाडी मे पशु मेला लगाने के लिए समीक्षा की जा रही है। अभी किसी भी प्रकार का ठेका नही उठाया गया है। लोग गलत विरोध कर रहे है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है