वो करता था सिर पर नींबू काटकर और खून निकालकर इलाज, फिर ठगे 18.45 लाख रुपए

वो करता था सिर पर नींबू काटकर और खून निकालकर इलाज, फिर ठगे 18.45 लाख रुपए

सीकर / राजस्थान

तंत्र विद्या के नाम पर इलाज करने के बहाने महिला से ठगे लाखों रुपए फिर पैसे मांगने पर और सुसाइड के आरोप में फंसाने कि देने लगा धमकी । 

सीकर शहर निवासी महिला के बेटे की शादी के बाद से ही उनकी बहू की तबीयत खराब रहने लगी जिसके इलाज के लिए वह डॉक्टरों के पास इलाज करवाने भी गई लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ किसी परिचित ने तंत्र विद्या के जानकार युवक का पता बताया तो पहुंची उसके पास फिर हुई लाखों रुपए की ठगी

प्राप्त जानकारी के अनुसार सीकर शहर निवासी मैनादेवी की बहू पूजा शादी के बाद से ही बीमार रहती थी। जिसका उन्होंने कई डॉक्टर के पास इलाज करवाया लेकिन कोई सुधार नहीं हुआ। किसी परिचित ने उन्हें विनोद कुमार जांगिड़ निवासी पालवास रोड के बारे में बताया। विनोद कुमार ने कहा कि वह पूजा का इलाज कर देगा। 

इसके बाद विनोद कुमार पूजा का इलाज करने के बहाने मैना देवी के घर पर आने-जाने लगा। विनोद ने इलाज के नाम पर पूजा के पति आशीष से 16 लाख 62 हजार 500 रुपए ले लिए। और दो एपल आईफोन भी जिनकी कीमत 1 लाख 82 हजार 500 रुपए और टीवीएस जुपिटर स्कूटी भी ली। विनोद कुमार ने कुछ दिनों तक मैना देवी के घर आकर पूजा का इलाज करने का नाटक शुरू किया जिसमें वह कभी पूजा के सिर पर नींबू काटता तो कभी उसके शरीर से खून निकालता।

पैसे मांगने के नाम पर दी धमकी

इसके बाद भी पूजा के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ। विनोद कुमार इसके बाद भी आशीष और पूजा से पैसों की मांग करता रहा और इलाज की बात किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

इसके बाद मैनादेवी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई ओर तंत्र विद्या से इलाज के नाम पर 18.45 लाख रुपए की ठगी का मामला दर्ज करवाया जिसमे मामले में एक महिला ने अपनी बहू के इलाज के नाम पर एक युवक द्वारा लाखों रुपए हड़पने और झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देने का मामला दर्ज करवाया है। मैना देवी ने रिपोर्ट में बताया कि विनोद कुमार जांगिड़ ने फेसबुक पर पैसे मांगने और सुसाइड के आरोप में फंसाने के लिए फेसबुक और व्हाट्सएप पर स्टेटस भी वायरल किया। फिलहाल कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है

कोतवाली पुलिस थाना के एसआई हेमराज मीणा ने बताया कि फिलहाल मैना देवी की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।