लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान को मारने की धमकी: बढ़ाई सुरक्षा

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने दी सलमान खान को मारने की धमकी: बढ़ाई सुरक्षा

लॉरेंस बिश्नोई गैंग द्वारा कथित तौर पर जान से मारने की धमकी के बाद बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की सुरक्षा को लेकर महाराष्ट्र सरकार ने बड़ा फैसला लिया है महाराष्ट्र के झंडे सरकार ने फैसला लिया है कि मुंबई पुलिस अभिनेता सलमान खान को वाई प्लस सिक्योरिटी की सुरक्षा प्रदान करेगी।
बिश्नोई गैंग ने कथित तौर पर सलमान खान और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी हम आपको बता दें कि लॉरेंस बिश्नोई जेल में है और गैंग पर इस साल मई में पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाले की हत्या करने का भी आरोप है लॉरेंस बिश्नोई ने कुछ साल पहले जोधपुर में कोर्ट सुनवाई के दौरान सलमान खान को मारने की धमकी दी थी उसने कहा था कि सलमान खान ने एक काले हिरण का शिकार करके बिश्नोईयों की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है उनका कहना है कि विश्नोई समाज काले हिरण को पूछता है और सलमान खान ने उसकी हत्या करके विश्नोई समाज को उकसाया है।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है