पहाड़ी पुलिस की कार्यवाही: ऑनलाइन अश्लील चैट के जरिऐ ठगी करते दो पकडे

यूटूबर व साईबर क्राइम अधिकारी बनकर करते है ठगी

Nov 1, 2022 - 23:29
 0
पहाड़ी पुलिस की कार्यवाही: ऑनलाइन अश्लील चैट के जरिऐ ठगी करते दो पकडे

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) फेस बुक, वाट्सएप्प पर ऑनलाइन अश्लील चेट के माध्यम से ठगी करने  के मामले मे पहाडी थाना पुलिस ने सोमवार को एक विधि सर्घषरत नावालिग को निरूद्व कर एक आरोपीयो को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे से केई दर्जनो मोबाइल, सीम,  वाट्सएप्प चैट सहित ठगी का साक्ष्य बरामद किए है।
थाना प्रभारी शिावलहरी मीणा ने बताया है की मुखबिर खास की सूचना पर कठौल मदरसा के पास फेसबुक व व्हाटसअप के जरिये यूटूबर, साइबर क्राइम अधिकारी बन एंव सैक्सचैट कर भोले-भाले लोगों को अपने चंगुल में फंसाकर ठगी का कारोबार करने के मामले में है। पुलिस टीम ने छापामार कार्रवाही की  है पुलिस जाप्ते को देख गांव में हडकंप मच गया।
खबर पाकर इस कारोबार से जुडे लोग व ठगी के पैसे निकालने वाले दुकनदारो मे हडकंप मंच गया। जो ठिकाने छोडकर इधर उधर छुप गए। पुलिस ने घेराबंदी कर भागते दो लडकों को दस्तयाब कर लिया। जबकि अन्य लडके मकानों की ओट लेकर भाग जाने मे सफल हो गए। गये जिनकी तलाश की मगर आबादी मकानों में जाकर छिप गये। 
जिनमें से मौहम्मद नसीम पुत्र मौहम्मद सगरू मेव निवासी कठौल बैरागी वास को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 3 मोबाइल सिम आदि बरामद किए है।जबकि विधि से संर्घषरत बालक सोहिल पुत्र साजिद मियॉ फकीर निवासी कठोल के कब्जे से 5 एन्ड्राईड मोबाइल ,सिम, मोबाइल मे अश्लील चैट एवं ऑनलाइन पैसे जमा कराने के विवरण आदि साक्ष्य जप्त कर विभिन्न धारो में मामलो दर्ज किया गया है। 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है