बुथ स्तर तक स्वयं की योजना बनाकर पार्टी को मजबूत करें: कटारा

गांव,गरीब, किसान व अनुसूचित वर्ग के उत्थान हेतु समर्पित भाजपा:-भूतड़ा

Mar 25, 2022 - 23:48
 0
बुथ स्तर तक स्वयं की योजना बनाकर पार्टी को मजबूत करें: कटारा
बुथ स्तर तक स्वयं की योजना बनाकर पार्टी को मजबूत करें: कटारा
बुथ स्तर तक स्वयं की योजना बनाकर पार्टी को मजबूत करें: कटारा
  • जहां भाजपा नही पहुची है वहां पहुंचाना। जहां पहुँच गए, वहां विजयी बनाना।जहां विजय है वहां विजय को स्थाई करना: -भूतड़ा
  • भाजपा का शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन होली के पर्व को मनाते हुए उत्साह व उमंग से संम्पन

ब्यावर (अजमेर, राजस्थान/ जीतेंद्र ठठेरा) भारतीय जनता पार्टी अजमेर देहात शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन,जिला बैठक व होली का महापर्व बिरला वाटर पार्क अजमेर में जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक देवीशंकर भूतड़ा की अध्यक्षता में उत्साह,उमंग व इस संकल्प के साथ सम्पन्न हुआ कि आने वाले समय मे भाजपा जहाँ नही पहुंची,वहां पंहुचना।जहां पहुंचे गए,वहां विजयी बनाना।जहां विजयी है वहां स्थाई करना।
सम्मेलन के मुख्यातिथि भाजपा के प्रदेश महामंत्री सुशील कटारा ने शक्ति केंद्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि संगठन संरचना के तीन चरणों में दो चरण पूर्ण होने के बाद यह तीसरा चरण पन्ना प्रमुख का है जो हमें 6 अप्रैल तक हर हाल में पूर्ण करके पार्टी को मजबूत करना है उन्होंने कहा कि हर परिस्थिति में लड़ने वाला कार्यकर्ता ही पार्टी को मजबूती प्रदान करता है   कार्यकर्ताओं को संगठन की परिभाषा समझाते हुए कहा की बूथ स्तर तक स्वयं की कार्य योजना बनाकर पार्टी को मजबूत बनाना है इसलिए नियमित बैठकें, कार्य का विभाजन, शक्ति केंद्र,बूथ तक संगठन का ढांचा तैयार कर एक आंदोलन खड़ा करना है उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ताओं को इस प्रकार कार्य करना है कि आमजन में भारतीय जनता पार्टी के प्रति विश्वास बना रहे ओर पार्टी सर्वव्यापी बने जिसमें सभी वर्गों को जोड़कर साथ में लेकर आगे बढ़ना है इसके लिए सामूहिकता की आवश्यकता है।सामूहिक निर्णय लेने कि आदत बने।
सम्मेलन की अध्यक्षता करते हूए भाजपा अजमेर देहात जिलाध्यक्ष व पूर्व विधायक ने सम्बोधित करते हुए कहा कि चार राज्यो में भाजपा की विजय ने साबित कर दिया कि भाजपा के चाल, चरित्र,सुशासन व कुशल नेतृत्व की विजय है यह जीत भाजपा के सांस्कृतिक अधिष्ठान की जीत है।मोदी जी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने गांव ,गरीब व किसान व अनुसूचित जाति के चहुमुखी विकास हेतु कार्य किया है अन्यथा इन के नाम वोट लेने वाली पार्टियां वोट लेने के बाद पांच वर्ष तक नजर ही नही आती थी आज उनका नामो निशान मिट रहा है।
भूतड़ा ने कहा कि हम केवल राज के लिए राजनीति नही करते बल्कि विपक्ष में रहे या राज में हम कार्य करके आमजन के दिलो में जगह बनाते है अतः हमे पद लालसा से ऊपर उठकर संगठन को मजबूत करते हुए संगठनात्मक कार्यो में महत्वपूर्ण भूमिका अदा करे तो आप को आगे बढ़ने से कोई नही रोक सकता है।
भूतड़ा ने अपने जोशीले अंदाज में कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि आने वाला समय उन कार्यकर्ताओ का है जो जमीन से जुड़ कर संगठन व विचार के लिऐ समर्पित होकर कार्य करेगा।अब जो परिवारवाद,जातिवाद ओर चापुलसी के द्वारा आगे बढ़ना चाहते है उन पर राष्ट्रीय नेतृत्व की कड़ी नजर है ऐसे लोगो के दिन लद रहे है।अतः हमें संकल्प लेकर यहाँ से जाना है कि हम सम्पूर्ण निष्ठा से सशक्त मण्डल का कार्य पूर्ण कर संगठन को यसस्वी बनाते हुए जहां भाजपा नही पहुची है वहां पहुंचाना। जहां पहुँच गए, वहां विजयी बनाना।जहां विजय है वहां विजय को स्थाई करना।
जिला महामंत्री पवन जैन ने बताया कि सम्मेलन का आरंभ भारत माता के दीप प्रज्ज्वलन व वन्दे मातरम के गायन से हुआ।सम्मेलन को विशिष्ठ अतिथि राजेश गुजर,प्रदेशमंत्री वंदना नोगिया,विधायक सुरेश सिंह रावत,महिला मोर्चा प्रदेश महामंत्री सरिता गेना,पूर्व जिलाध्यक्ष नवीन शर्मा आदि ने सम्बोधित किया।सम्मेलन का समापन राष्ट्रगान से हुआ।
जिला महामंत्री जीतमल प्रजापत ने बताया कि समापन से पहले होली का स्नेह मिलन सम्पन्न हुआ जिस में राष्ट्रीय स्तर के कलाकार अरहिंत कांकरिया ने भक्ति भरे गीतों की प्रस्तुति दी जिस में कार्यकर्ता जम कर झूमते हुए फूलों की होली खेली।कार्यकर्ताओ का यह मिलन  उत्साह,उमंग व नई ऊर्जा का संचार करने वाला था।सम्मेलन में जिले के वरिष्ठ नेता,मोर्चो के जिलाध्यक्ष सहित पूर्व विधायक किशनगोपाल कोगटा,वीरेंद्र कानावत  ,शक्तिसिंह रावत चेतन गोयर, दिनेश नायक कमल पाठक, सुनीता यादव ,अनिता बैरवा ,रायचंद बागड़ी ,सुरज मेघवंशी, राजेंद्र बिनायका, भेरू गुर्जर, होनहारसिंह राठौड़, अशोक सिंह रावत, भँवरलाल बुला ,सीमा , मुकेश कँवर ,,राजेंद्र महावर ,ओम पाराशर ,,करण सिंह रावत,अर्जुन नालिया तिलक रावत, प्रेमराज चौधरी, सत्यनारायण चौधरी,उर्मिला कुमावत,अर्चना बोहरा, आशीष  सांड, नरेन्द्र चुड़ावत, घनश्याम जांगिड़, राधेश्याम पोरवाल सुभाष वर्मा, इत्यादि कार्यकर्ता उपस्तिथ थे। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान से हुआ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है