पुलिस थाना वैर ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

Jul 14, 2023 - 20:00
 0
पुलिस थाना वैर ने अलग-अलग स्थानों से अवैध शराब सहित तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

वैर (भरतपुर, राजस्थान / कौशलेंद्र दत्तात्रेय)  जिला पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा के द्वारा  एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र वर्मा के निर्देशन में व वृताधिकारी सीताराम बैरवा वृत भुसावर के नेतृत्व में क्षेत्र में चलाए जा रहे अवैध रूप से शराब बेचने वाले पर विशेष अभियान के तहत बैर थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर की मौजूदगी में टीम गठित कर अलग-अलग तीन स्थानों से अवैध रूप से शराब को लाने ले जाने एवं बेचने वालों पर कार्रवाई की जा रही है जिसके तहत तीन जनों को गिरफ्तार किया गया है। 
थाना प्रभारी प्रेम सिंह भास्कर ने बताया कि बयाना गेट झील तिराए से विक्रम सिंह पुत्र कुंदन को अवैध रूप से शराब बेचने के मामले में कॉन्स्टेबल धर्म सिंह द्वारा टीम गठित कर गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 62 पव्वा देशी शराब के जब्त किए हैं । दूसरी टीम रामेश्वर पुत्र बगुला निवासी गोविंदपुरा को 58 पब्बा के साथ गिरफ्तार किया गया । तीसरा आरोपी दिनेश पुत्र कुवर सिंह खोहरी निवासी को 61 देशी पब्बा बरामद किए हैं ।पुलिस के द्वारा तीनों आरोपियों पर आर्म्स एक्ट में कार्यवाही कर अनुसंधान  जारी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है