श्री धाकड़ समाज के आराध्य देव श्री धरणीधर महाराज के नाम से श्री धरणीधर बोर्ड का होगा गठन

Jul 14, 2023 - 20:02
 0
श्री धाकड़ समाज के आराध्य देव श्री धरणीधर महाराज के नाम से श्री  धरणीधर बोर्ड का होगा गठन

वैर (भरतपुर, राजस्थान / कौशलेंद्र दत्तात्रेय)   श्री धाकड़ समाज के आराध्य देव धरणीधर महाराज के नाम से श्री धरणीधर बोर्ड के गठन के लिए काठैर  क्षेत्र से  सैकड़ों की संख्या में धाकड़ समाज का एक प्रतिनिधि मंडल वैर विधायक एवं राजस्थान सरकार में पीडब्ल्यूडी कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव के जयपुर स्थित सिविल लाइन पर सरकारी बंगले पर मुलाकात करने के लिए पहुंचे एवं श्री धरणीधर बोर्ड गठन के लिए मंत्री भजन लाल जाटव को ज्ञापन सौंपा । जिसके लिए कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव ने धाकड़ समाज के श्री धरणीधर बोर्ड गठन के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से बोर्ड गठन कराने का  आश्वासन दिया। ज्ञापन में उल्लेख किया है कि श्री धाकड़ समाज देश के विभिन्न राज्यों के साथ ही राजस्थान में भी बड़ी संख्या में है । राजस्थान के अधिकतर जिलों जिनमें भरतपुर , धौलपुर , करौली , सवाई माधोपुर , टोंक , कोटा , वांरा , झालावाड़ , बूंदी,  भीलवाड़ा, अजमेर , चित्तौड़गढ़ , उदयपुर , जयपुर शहर में भी निवास करते हैं।

अतः श्री धाकड़ समाज की सामाजिक एवं आध्यात्मिक भावनाओं को मद्देनजर  रखते हुए आराध्य देव श्री धरणीधर महाराज के नाम से श्री धरणीधर कल्याण बोर्ड का गठन होना चाहिए। जिससे समाज के विकास को नई दिशा मिल सके। धाकड समाज के लोगों  ने कैबिनेट मंत्री भजन लाल जाटव निवास पर पहुंच कर अपनी बात रखी , जिसको लेकर मंत्री भजनलाल जाटव ने संवेदनशील होकर पूर्ण रूप से आश्वस्त किया और कहा कि जल्द ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के सामने यह प्रस्ताव रखा जाएगा एवं श्री धाकड़ समाज के आराध्य देव श्री धरणीधर महाराज के नाम से धरणीधर कल्याण बोर्ड का गठन किया जाएगा। इस मौके पर श्री धाकड़ समाज महासभा काठैर क्षेत्र के अध्यक्ष रघुवीर सिंह पीटीआई , श्री धाकड़ समाज प्रगतिशील के पूर्व उपाध्यक्ष मुनीम सिंह धाकड़,  महासचिव मान सिंह एडवोकेट,  रामबाबू धाकड़,  हरनगर ग्राम पंचायत  सरपंच नरसी धाकड़,  बीरमपुरा ग्राम पंचायत के सरपंच, पत्रकार विजय सिंह धाकड़ लुहासा, राजेंद्र सिंह धाकड़,  पिंटू नयावास एवं सैकड़ों की संख्या में समाज के लोग उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है