आशियाना आंगन में सुविधाओं का टोटा:बिल्डर के विरोध में उतरे सोसाइटी के लोग-लगे मुर्दाबाद के नारे

Jun 25, 2023 - 18:55
 0
आशियाना आंगन में सुविधाओं का टोटा:बिल्डर के विरोध में उतरे सोसाइटी के लोग-लगे मुर्दाबाद के नारे

भिवाड़ी,अलवर (मुकेश कुमार)
आज दिनांक 25 जून 2023 दिन रविवार को आशियाना आंगन सोसाइटी , भिवाड़ी में आशियाना मेंटेनेंस (AMS) की दमनकारी नीति, RWA से मिलीभगत , सोसाइटी में सुरक्षा का अभाव और बढ़ते हुए मेंटेनेंस के विरोध में सोसाइटी के गेट लगभग 100 से ज्यादा निवासियों ने प्रदर्शन किया  RWA का  आशियाना बिल्डर के साथ मिलीभगत होने के कारण RWA ने निवासियों के इस प्रदर्शन से दूरी बनाई। 
आशियाना मेंटेनेंस ने सोसाइटी के RWA अध्यक्ष सुधीर ठाकरान का मेंटेनेस 2 साल से अधिक,(लगभग 1.60 लाख) बकाया होने पर भी उसके साथ मधुर संबंध बनाए रखी हुई है और उसकी कोई भी सुविधा को बंद नहीं किया हैं ताकि सुधीर ठाकरान, AMS द्वारा बढ़ा रहे मेंटेनेंस में कोई भी रुकावट न कर सके और दोनो ही आपका में मिल बांट कर निवासियों के रुपयों पर मौज ले सकें।
आशियाना मेंटेनेंस सर्विसेज , आंगन सोसाइटी से सालाना 7.2 करोड़ का मेंटेनेंस शुल्क वसूल करने के बावजूद भी आंगन सोसाइटी में गत एक साल से आवश्यक सुरक्षा गार्ड  और अच्छी हाउसकीपिंग की सुविधा भी नही दे पा रही हैं और लिफ्ट की व्यवस्था इतनी खराब हैं कि सोसाइटी में कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है।और निवासियों द्वारा पूछने पर कुछ भी सकारात्मक जवाब नहीं दे रही हैं। जिसके कारण सब निवासी इतना अधिक मेटनेंस देने के बावजूद भी अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहे हैं । अत: आज सभी निवासियों ने आशियाना मेंटेनेंस को तब तक मेंटेनेंस ना देने का फैसला किया, जब तक आशियाना ,हम निवासियों को अच्छी सुविधाएं प्रदान नहीं करता हैं।

आज निवासियों के इस प्रदर्शन में सोसाइटी के मुख्य गेट पर निवासियों द्वारा अंकुर गुप्ता(आशियाना के मालिक) और विष्णु चौहान(DGM)के हाय हाय और मुर्दाबाद के नारे के साथ साथ , आशियाना की गुंडागर्दी नहीं चलेगी के भी नारे लगे।
इस प्रदर्शन में भारी बारिश की भी परवाह न करते हुए  भी भारी संख्या में पुरुष और महिलाओं ने भाग लिया और अपना रोष जताया।
 निवासियों में देवेंद्र भड़ाना, रवि सहरावत, अनिल वाधवा, के. पी. भिडुरी, गुरशरण सिंह, आशीष कुमार अग्रवाल(ए.के.), कैप्टन शमशेर सिंह कर्नल नवल सिंह, कर्नल डी.पी. शर्मा,राजवीर चौधरी, सी ए प्रमूद जैन, संजय उपाध्याय, सुमित मक्कर, मनोज जैन, अरुण गोयल, अनिल त्यागी,नीरज शर्मा, मयंक अग्रवाल, रवि शर्मा, संतोष दुबे ,मनीष अग्रवाल, पांडे जी, महावीर प्रसाद, निर्मल, सोनू सैनी,दलवीर बिष्ट, सी ए प्रमोद गुप्ता , मुकेश मिनोचा , इंद्रजीत सिंह, शुभम अग्रवाल, भूषण जी, धमीजा जी, के के गुप्ता, नरसी चौहान, सुशील गुप्ता,अशोक गुप्ता, सी.पी. भारद्वाज, मनीशंकर मुखिया,  रेखा गोयल, गायत्री भास्कर, पूनम गुप्ता, नीलम गुप्ता और अन्य गणमन्य निवासी एकत्रित हुए।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................