फेरे से आधे घंटे पहले चचेरे भाई के साथ गई दुल्हन :दूल्हे ने पांच दिन बाद भी नहीं उतारा सेहरा

May 9, 2023 - 07:15
 0
फेरे से आधे घंटे पहले चचेरे भाई के साथ गई दुल्हन :दूल्हे ने पांच दिन बाद भी नहीं उतारा सेहरा


तखतगढ़ /  बाली(बरकत खां)

उपखंड के सैणा में दूल्हा बारातियों के साथ सुबह 6:00 बजे ससुराल पहुंचा। बारातियो के स्वागत के साथ ही सभी रस्में पूरी है थी । सुबह दूल्हे के फेरे होने वाले थे । आधे घंटे पहले पेट दर्द व उल्टी का बहाना बनाकर दुल्हन अपने चचेरे भाई साथ भाग गई। पर बाराती तों वापस लौट गए । लेकिन दूल्हा व परिजनों के साथ दुल्हन को साथ को साथ ले जाने की जीद पर अडे हुए हैं ।दूल्हा पास दिन से ससुराल में बैठा है। दुल्हन के इंतजार में दूल्हे ने पांच  से सेहरे भी नहीं उतारा है। मामला पाली जिले का बाली उपखंड क्षेत्र ( सैणा ) गांव का है ।

वर पक्ष से हाथ जोड़कर कर रहे भिन्नते मांग रहे-
दुल्हन पक्ष वाले वर पक्ष के सामने हाथ जोड़कर विनती कर रहे हैं। स्किन दुल्ला और उसके परिजन कहना है कि दुल्हन को साथ लेकर ही जाएंगे। किस मुंह से हम गांव वालों को मुंह दिखाएंगे। ऐसे में परिजन दूल्हे के साथ पांच दिन से उसके   ससुराल में ही रुके  हुए हैं।   दुल्हन का पिता पांच दिन से बेटी की तलाश में सोए नहीं है। कभी पुलिस के पास तों कही अन्य जगहों पर अपनी बेटी की तलाश कर रहा है।

दुल्हन की मां की दोनों किड़नी खराब
दुल्हन दसवीं क्लास मैं पड़ी हुई है ।वही मां की तीन वर्ष से दोनों किड़नी खराब है । जो बेंड पर ही लेटी हुई है।जिसका रो रो कर बुरा हाल है दुल्हा आंध्र प्रदेश में मिठाई की दुकान पर काम करता है। जो शादी तह करने के बाद भी आया था अपने गांव ।

दुल्हन ने अचानक पेट दर्द व उल्टी का बहना 
जानकारी के अनुसार 3 मई को दुल्हन की शादी थीं । सिरोही जिले के कैलाश नगर के पास मणादर गांव के रहने वाले के साथ रिश्तेदारी की थी। दूल्हा बारातियों के साथ 3 मई को सुबह 7 बजे सैणा गांव पहुंचा था । सब कुछ ही सही चल रहा था । करीब 6:15 बज दुल्हन ने पेट व उल्टी दस्त का बहाना बनाया था। पंडित ने फेरों की रस्म के लिए दुल्हन को मंडप में बुलाने को कहा ।इस पर तबीयत खराब होने बात पर थोड़ी देर रूकने के लिए कहा गया था । दुल्हन के पिता ने बताया कि उसकी बेटी फेरों से पहले अन्दर तैयार होने गई थीं । उसी दौरान उल्टी होने की बात कहकर दुल्हन कान के पीछे टंकी के पास जा पहुंची । जहा पहले मौजूद रिश्ते में चचेरे भाई के साथ फरार हो गई। दुल्हन के पिता ने बताया कि आरोपी उसके रिश्तेदार का लड़का है ।  जो भारूद का रहने वाले हैं

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................