चोर ले उड़े 12 लाख और सोने-चांदी के गहने

Jun 8, 2022 - 14:10
 0
चोर ले उड़े 12 लाख और सोने-चांदी के गहने

भीलवाड़ा / बृजेश शर्मा :-    अपराधियों में ख़ौफ़ व आमजन में विश्वास पुलिस का यह।स्लोगन महज एक स्लोगन बन के रह।गया,जिले भर में अपराधों का ग्राफ बढ़ता ही जा रहा है इसी के चलते
 भीलवाड़ा में अपराध  थम नहीं रहे हैं। आये दिन नई वारदात सामने आ रही है। ऐसी ही एक और वारदात जिले के लिरडिय़ाखेड़ा से सामने आई हैं, जहां बदमाशों ने दिनदहाड़े एक सूने मकान के ताले तोड़कर करीब 12 लाख रुपये की नकदी सहित सोने-चांदी के जेवरात चुरा लिये। बता दें कि वारदात सुबह नौ से ग्यारह बजे के बीच हुई थी। इस दौरान गृहस्वामी परिवार सहित कार्यक्रम में शरीक होने बिजयनगर गया हुआ था। वारदात का पता वहां से लौटने पर गृहस्वामी को चल पाया। चोरी की रिपोर्ट पुलिस थाने में दी गई है। 
जानकारी के अनुसार, लिरडिय़ाखेड़ा निवासी कैलाश गुर्जर की संगम फैक्ट्री के नजदीक ई-मित्र की दुकान है। मंगलवार सुबह नौ बजे गुजर परिवार के सदस्य मकान को ताला लगार कर बिजयनगर में आयोजित कार्यक्रम में शरीक होने चले गये। 
इसके बाद गुर्जर का मकान सूना था। चोरों ने मेेनगेट का ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया। इसके बाद मकान में ही तीन कमरों के भी चोरों ने ताले चटका दिये। चोरों ने आलमारी तोड़कर उसमें रखे 11 लाख 75 हजार रुपये नकद, सोने की रामनामी, मांदलिया और 500 ग्राम चांदी के गहने चुरा लिये। करीब दो घंटे बाद गुर्जर परिवार के सदस्य घर लौटे तो मकान के ताले टूटे मिले। सामान बिखरा पड़ा था। सार-संभाल करने पर नकदी व गहने गायब मिले। 
गुुर्जर ने पुलिस को सूचना दी। पुुलिस मौके पर पहुंची। गृहस्वामी से वारदात की जानकारी लेते हुये मौका मुआयना किया। साथ ही पुलिस ने गुर्जर की रिपोर्ट लेकर चोरी का मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

श्रमिकों को देना था पेमेंट

 इसलिए घर लाकर रखे थे रुपये
गुर्जर ने पुलिस को बताया कि उसे श्रमिको को पेमेंट करना था। इसी के चलते वह बाजार से रुपये लेकर आया था । ये रुपये उसने घर में रख दिये थे। मंगलवार सुबह मकान सूना होने का फायदा उठाकर चोर भुगतान के लिए रखे 11 लाख 75 हजार रुपयेे चुरा ले गये। 

ग्रामीणों में दहशत

कैलाश गुर्जर के मकान को दिनदहाड़े चोरों के द्वारा निशाना बनाने की खबर कुछ ही देर में गांव में फैल गई।  ग्रामीण वारदात की जानकारी लेने गुर्जर के घर  पहुंच गये। जब उन्हें इस बड़ी चोरी की जानकारी मिली तो वे सकते में आ गये। ग्रामीणों में इस वारदात को लेकर दहशत है। ग्रामीणों ने पुलिस से गश्त बढ़ाने की मांग की हैै।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................