केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन गंगा के तहत, यूक्रेन से लौटी छात्रा का भाजपा ने किया स्वागत

यूक्रेन से लौटी छात्रा बोली- हमने यह देखा कि भारत के तिरंगे का सहारा लेते हुए पाकिस्तानी व पड़ोसी देश के लोग भी निकल रहे थे!!

Mar 3, 2022 - 12:44
 0
केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन गंगा के तहत, यूक्रेन से लौटी छात्रा का भाजपा ने किया स्वागत
केंद्र की मोदी सरकार द्वारा चलाए जा रहे ऑपरेशन गंगा के तहत, यूक्रेन से लौटी छात्रा का भाजपा ने किया स्वागत

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भाजपा जिला अध्यक्ष एडवोकेट लादू लाल  तेली ने छात्रा शिवानी शर्मा पिता महेंद्र सीमा  शर्मा व पार्वती देवी राम गोपाल  शर्मा की पोती यूक्रेन में एमबीबीएस की छात्रा हैं! यूक्रेन से भीलवाड़ा सकुशल लौटी भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली व भाजपा की टीम ने माला व मुंह मीठा करा कर स्वदेश लौटने का अभिनंदन किया! तथा वहां के अन्य छात्रों के बारे में उत्सुकता से  तेली ने पूछा ताकि उनको स्वदेश लाने में सहायता की जा सके! 
साथ ही छात्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारत सरकार का बहुत-बहुत आभार व्यक्त किया व पूरे परिवार ने भारत सरकार का दिल से शुक्रिया अदा किया!
भाजपा जिला प्रवक्ता कैलाश सोनी ने बताया की विशेष रुप से छात्रा ने यूक्रेन के हाल बताते हुए कहा कि जब हम वहां से निकल रहे थे भारत का तिरंगा हमारी ढाल था हमारे सभी वाहनों के ऊपर तिरंगा झंडा भारत का लगाया गया था सैनिकों ने भी यह कहा कि यह इंडियन है इनको आप सकुशल जाने दे!
हमने यह देखा कि भारत के तिरंगे का सहारा लेते हुए पाकिस्तानी व पड़ोसी देश भी निकल रहे थे! इस मौके पर जिला महामंत्री बाबूलाल टाक पूर्व जिला महामंत्री रोशन मेघवंशी गणेश मंडल के अध्यक्ष घनश्याम सिंधीवाल आदि उपस्थित थे!

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है