डीग उपखण्ड में कोरोना विस्फोट ,13 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

Aug 4, 2020 - 00:29
 0
डीग उपखण्ड  में कोरोना विस्फोट ,13 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

डीग भरतपुर

डीग -3 अगस्त डीग उपखंड में कोरोना वायरस का संक्रमण बढ़ता हुआ चला  जा रहा है सोमवार को  13 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है।

ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ हिमांशु पाराशर के अनुसार  भरतपुर से मिली जांच रिपोर्टों में डीग उपखंड में  सोमवार को  13 जने कोरोना पॉजिटिव निकले हैं जिनमें से डीग कस्बे में 7 जने ,

और 4 जने  जनूथर मेंएक जना वहज में  और एक व्यक्ति नगला देशवार  में कोरोना पॉजिटिव निकले है।

सोमवार को डीग  कस्बे में नाटाणी मोहल्ला में दो, गोवर्धन गेट मे दो ,कच्चा तालाब, कंस मोहल्ला, और मेला ग्राउंड में एक एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है ।

 गौरतलब है की  शुक्रवार को भी डीग उपखंड में 7 जने  तथा शनिवार को 10 जने कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इस प्रकार पिछले 4 दिन में 30 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिलना गंभीर चिंता का विषय है । डॉ पाराशर ने बताया है कि पिछले एक माह में डीग उपखंड में करीब 100 व्यक्ति  कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। उन्होंने कोरोना से बचाव के लिए लोगों से घर से बाहर निकलते समय माक्स लगाने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है ।लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी लोग सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन की अवहेलना करते हुए समूचे उपखंड में धड़ल्ले से बिना माक्स पहने सोशल डिस्टेंसिंग का मखोल उड़ाते नजर आ रहे हैं।

डीग से पदम जैन की रिपोर्ट

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow