गुहाना निवासी सीआरपीएफ के जवान रामेश्वर गुर्जर पुलिस पदक से सम्मानित

Feb 20, 2021 - 01:36
 0
गुहाना निवासी सीआरपीएफ के जवान रामेश्वर गुर्जर पुलिस पदक से सम्मानित

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन)  ड़ीग उपखंड के गांव गुहाना निवासी केंद्रीय रिजर्व पुलिस के कांस्टेविल रामेश्वर गुर्जर पुत्र लक्ष्मण गुर्जर को सीआरपीएफ के महानिदेशक एपी महेश्वरी ने आतंकवादियों से मुठभेड़ के दौरान अदम्य साहस और शौर्य का प्रदर्शन करने के  पर पुलिस पदक से सम्मानित किया है। रामेश्वर गुर्जर को महामहिम राष्ट्रपति  ने गणतंत्र दिवस 2021 के अवसर पर  उच्च कोटि की कर्तव्य परायणता एवं अदम्य साहस के लिए पुलिस गेलेंट्री मेडल से सम्मानित किया था।
24 जून 2018 को गांव चादर थाना और जिला कुल गांव जम्मु काशमीर में आतंकवादियों के छिपे होने की गुप्त सूचना प्राप्त होने के उपरांत 18 बटालियन केंद्रीय रिजर्व पुलिस वर्ग द्वारा तलाशी अभियान चलाया गयाथा। जैसे ही सुरक्षा बल संदिग्ध क्षेत्र की घेराबंदी कर रहे थे आतंकवादियों ने उन पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। जिस पर रामेश्वर एव उसके साथी जवानों ने उत्कृष्ट युद्ध कौशल अत्यधिक सतर्कता पूर्ण योजना एवं दृढ़ता का परिचय देते हुए आतंकवादियों पर घातक प्रहार किया और दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया था।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................