गहलोत सरकार ने बिना एक लाठी चलवाये गुर्जरो के लिए 5 प्रतिशत एसबीसी आरक्षण को दी थी मंजूरी - अवाना

Apr 12, 2021 - 20:10
 0
गहलोत सरकार ने बिना एक लाठी चलवाये गुर्जरो के लिए 5 प्रतिशत एसबीसी आरक्षण को दी थी मंजूरी - अवाना

ड़ीग (भरतपुर,राजस्थान/ पदम जैन) ड़ीग के गांव पांहोरी में नदबई के विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का गांव  वासियों द्वारा चांदी का मुकट पहना कर औऱ शॉल ओढ़ाकर नागरिक अभिनंदन किया गया।  इस मौके पर विधायक  जोगिंदर सिंह अवाना ने गांव की सरदारी को संबोधित करते हुए कहा कि  राजस्थान की गहलोत सरकार ने गुर्जर आरक्षण आन्दोलन  के दौरान एक लाठी भी नहीं चलने दी और गुर्जरों के लिए 5 परसेंट एसबीसी आरक्षण के लिए मंजूरी दे दी जबकि पिछली भाजपा सरकार में  आज आंदोलन के दौरान पुलिस की गोली से   समाज के 72 गुर्जर आंदोलनकारियों की मौत हो गई ।
उन्होंने कहा कि  राजस्थान की गहलोत सरकार गुर्जरों के हितो और उत्थान और उत्थान के  लिए  पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रही है  बिधायक अवाना ने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत  के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार प्रदेश के सभी वर्ग के विकास के लिए पूरी ताकत से जुटी हुई है मुख्यमंत्री  चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना प्रदेश  के लोगों के  लिए  वरदान साबित होगी  जिससे  लोगों का  बिना पैसे के  सरकारी व निजी चिकित्सालयों में 5 लाख रुपये तक का  इलाज  निशुल्क  हो सकेगा।  बिधायक अवाना ने कहा कि वह सिर्फ गुर्जरों के साथ ही नहीं सभी 36 कौमो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं उनकी जरूरत जब भी पडेगी  वह पीछे नही हटेंगे। विधायक  अवाना ने गांव पान्हौरी के सरकारी विद्यालय में फर्नीचर के लिए 51 हजार रुपए की  राशि भेंट की। इस दौरान ग्राम वासियों ने विधायक जोगिंदर सिंह अवाना का पान्हौरी के सरकारी विद्यालय में बोर्डपरीक्षा का केंद्र शुरू कराने के लिए  आभार जताया ।कार्यक्रम में भाजयुमो  की प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य  लखपत गुर्जर राकेश कसाना सरपंच बलराम गुर्जर , परमदरा के पृर्व सरपंच सीता राम गुर्जर, लोकेश गुर्जर ,पूर्व ब्लाँक कांग्रेस अध्यक्ष प्रशांत उपाध्याय सरपंच महेंद्र जिंदपुरा सरपंच अंकित अटारी सरपंच विश्वेंद्र रौनीजा पुखराज अनुभव शर्मा सहित  भारी संख्या में समस्त ग्रामवासी मोजूद थे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................