रिकॉर्ड 778 पाॅजिटिव, आमजन का रहा सहयोग तो जीत जाऐंगे जंग

May 8, 2021 - 00:14
 0
रिकॉर्ड 778 पाॅजिटिव, आमजन का रहा सहयोग  तो जीत जाऐंगे जंग

भीलवाड़ा (राजस्थान/ बृजेश शर्मा) भीलवाड़ा में कोरोनावायरस की दूसरी लहर ने कोहराम मचा रखा लगातार संक्रमित रोगियों की मौतों के आंकड़ों ने आमजन में इतना खौफ हो गया है कि हर इंसान दहशत में आ गया और शायद इसी डर का परिणाम है कि 2 दिन से भीलवाड़ा में पॉजिटिव रोगियों के मरने की संख्या में ब्रेक लग गया है
जहां रोजाना 15 से 20 पॉजिटिव   मौत का ग्रास बन रहे थे,वही गुरुवार को ये आंकड़ा घटकर मात्र अभी तक दो पर रह गया है यह भीलवाड़ा के लिए बहुत ही शकुन भरी खबर है और आम जनता इसी तरह सरकार और प्रशासन को सहयोग करता रहा तो शीघ्र ही भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव रोगियों की संख्या भी घटकर  शून्य पर आ जाएगी बस जरूरत है आमजन के सहयोग और समर्थन की  गुरुवार भीलवाडा मे फिर आकंडा बढा और आज रिकॉर्ड टूटा 778 पाॅजिटिव आए हैं।
वही दूसरी और आज सवेरे से अब तक कोरोना से 2 जनो की मौत हो गई है ।अब मरने वालो के आकडो पर भी ब्रेक लगा है यह भीलवाडा के लिए बहुत बडी राहत भरी खबर है । अगर जिले वासी सरकार और प्रशासन का सहयोग करेंगे तो पाॅजिटिव रोगियो के बढने का सिलसिला भी थम जाएगा । बस जरूरत है आमजन के पूर्ण समर्थन और सहयोग की।
आरआरटी प्रभारी एव डिप्टी सीएमएचओ डॉक्टर धनश्याम चावला ने यह जानकारी देते हुए बताया की ..2090 सैंपल की जांच मे से आज 778 पॉजिटिव निकले इनमें शहरी क्षेत्र के रोगियों की संख्या अधिक है । दूसरी और शहर मे आज कोरोना से 2 जनो की मौत हो चुकी है।
मरने वालों में 1 केशव पोरवाल से 1 रामस्नेही से 1 दोनो शवो को नगर परिषद के वाहन से श्मशान तक लाया जाकर प्रोटोकॉल से अंतिम संस्कार हुआ ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................