शौच के लिए गए युवक की अज्ञात हत्यारो चाकुओं से हमला कर की हत्या, पुलिस कर रही गहनता से जांच और पूछताछ

Nov 7, 2020 - 00:38
 0
शौच के लिए गए युवक की अज्ञात हत्यारो चाकुओं से हमला कर की  हत्या, पुलिस कर रही गहनता से जांच और पूछताछ
शौच के लिए गए युवक की अज्ञात हत्यारो चाकुओं से हमला कर की  हत्या, पुलिस कर रही गहनता से जांच और पूछताछ

भरतपुर,राजस्थान 
डीग ( 6 नवंबर)  डीग उपखंड  की सोनगांव पंचायत के गाँव बरावली में देर साँय  शौच करने गए गाँव के  एक युवक की अज्ञात  हत्यारो द्धारा चाकुओं से हमला कर हत्या किए जाने  के बाद   एसपी बुग लाल मीणा ओर सीओ मदन लाल जैफ ने पुलिस टीम  और डॉग स्क्वायड के साथ घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया और मृतक के साथ शोच के लिए गए उसके चचेरे भाई वह अन्य लोगों  से गहनता से पूछताछ की ।
एसपी  मीणा ने बताया है  की  उन्होंने  सीओ मदन लाल जैफ, नगर थाना प्रभारी  हरि नारायण मीणा  व खोह थाना प्रभारी  धारा सिंह के साथ घटना के बाद गुरुवार की रात व शुक्रवार की सुबह गांव बरावली पहुंच कर घटनास्थल  की बारीकी से जांच की तथा मृतक के साथ घटना के वक्त मौके पर मौजूद उसके चचेरे भाई मनीष व परिजनों और अन्य लोगों से  पूछताछ की है ।पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध लोगों से भी गहनता से पूछताछ में जुटी हुई है  । पुलिस ने शुक्रवार को भरतपुर में मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर कर  शव परिजनों के  सुपुर्द कर दिया  इसके बाद  भारी पुलिस बल की मौजूदगी में  गांव बरावली में  मृतक के शव का  दाह संस्कार किया गया ।
एसपी  मीणा के अनुसार गाँव बरावली में वीरी सिंह 22 वर्ष पुत्र विजय सिंह  अपने चचेरे भाई मनीष के साथ देर शाम शौच के लिए खेतों की तरफ गया था जहाँ कुछ लोगों ने अचानक से उस पर चाकुओं से हमला कर दिया जिससे  गम्भीर रूप से घायल हो गया वहीं मृतक  के चचेरे भाई मनीष  की सूचना पर परिजन व ग्रामीण घटना स्थल पर पहुँचे और आनन फानन में गम्भीर रूप से घायल युवक को भरतपुर उपचार के लिए ले गए जहां उसे चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया गया। वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस कर आला अधिकारी मौके पर पहुँचे और घटना की जानकारी ली । एडिशनल एसपी मीणा ने बताया कि घटना की सूचना  मिलते ही भरतपुर से देर रात डॉग स्क्वायड को भी बुलवाया गया था ।  उन्होंने  बताया कि अभी तक वीरी सिंह की हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है। समाचार भेज आने तक इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।

  • संवाददाता पदम चंद जैन की रिपोर्ट 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................