राजस्थान शिक्षक संघ ने बहरोड़ के कलेक्टर को शिक्षक राजेश शर्मा को बहाल करने के लिए सौंपा ज्ञापन

Sep 8, 2023 - 16:01
Sep 8, 2023 - 16:57
 0
राजस्थान शिक्षक संघ ने बहरोड़ के कलेक्टर को शिक्षक राजेश शर्मा को बहाल करने के लिए सौंपा ज्ञापन

बानसूर -

निलम्बित शिक्षक की बहाली के लिए कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन  --- राजस्थान शिक्षक संघ सियाराम ने कोटपुतली बहरोड़ जिला कलेक्टर के नाम अतिरिक्त जिला कलक्टर रविन्द्र कुमार शर्मा को ज्ञापन सौंपा है। 

ज्ञापन मे बताया कि 31अगस्त को राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय बुटेरी के शिक्षक राजेश शर्मा को पोषाहार कक्ष में गन्दगी बताकर  निरीक्षण के दौरान जिला कलेक्टर ने मौके पर ही निलम्बित कर दिया था।
संगठन के प्रदेश संरक्षक लक्ष्मी नारायण स्वामी ने बताया कि शिक्षक की इतनी बड़ी ग़लती नही थी कि निलम्बन किया जा सके। विद्यालय में संसाधन नहीं हैं।पोस्ट खाली पड़ी है। 6 महीने से पोषाहार व्यय का भुगतान नहीं आया है।प्रभारी पर दुकानदारों का कर्जा चढ़ा हुआ है।स्वीपर का कोई पद नहीं है ।कोई विद्यालय में व्यवस्था बनाए तो कैसे बनाएं,साथ ही गैर शैक्षिक कार्यों की अनगिनत जिम्मेदारियां भी शिक्षको पर ही लादी जा रही हैं। इस दौरान ज्ञापन सौंपकर शिक्षक को बहाल करने की मांग की गई।


इस दौरान संस्कृत शिक्षा प्रदेशाध्यक्ष बनवारीलाल सैनी, जिलाध्यक्ष सुरेश यादव,उपशाखा कोटपुतली अध्यक्ष विजय सैनी ,बानसूर अध्यक्ष राजपाल शर्मा , सुरेन्द्र जांगिड़, अनूप शर्मा सहित अनेक शिक्षक मौजूद रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow