जनता सेना से दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने किया नामांकन

मुझे आपका आशीर्वाद मिला तो महिलाओं सर से पानी के घड़े में उतारूंगी - दीपेंद्र कुंवर भीण्डर वल्लभनगर विधानसभा चुनाव 2023 - नामांकन रैली में उमड़े सैकड़ों कार्यकर्ता

Nov 5, 2023 - 10:22
Nov 5, 2023 - 11:14
 0
जनता सेना से दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने किया नामांकन
जनता सेना से दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने किया नामांकन

उदयपुर।(मुकेश मेनारिया) वल्लभनगर विधानसभा से जनता सेना राजस्थान की उम्मीदवार दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ नामांकन पेश किया। इस दौरान जनता सेना संरक्षक व पूर्व विधायक रणधीर सिंह भीण्डर, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, प्रदेश महामंत्री पारस नागौरी, बाकिर हुसैन बोहरा, मगनीराम रेगर आदि उपस्थित थे। नामांकन सभा को संबोधित करते हुए दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने कहा कि मैं जन संवाद यात्रा में गांव-गांव गर्ई तो सबसे बड़ी समस्या पेयजल की दिखी। मैं विश्वास दिलाती हूं कि मुझे आशीर्वाद मिला तो वल्लभनगर विधानसभा के सभी महिलाओं के सिर से घड़े में उतरेंगी उनको घड़े लेकर बाहर  से सिर के में ढोने वाले घड़ों से छुटकारा दिला दूंगी।.

वहीं जनता सेना संरक्षक रणधीर सिंह भीण्डर ने कहा कि हम राजपूत हां और हमें गर्व हैं इसके लिए हमने सिर कटवाएं लेकिन हमारे बड़े बुजुर्गो ने ये सीख भी दी कि सभी समाज को साथ रखकर काम करना, इसलिए हमें जातिवाद करना नहीं आता। जनता सेना राजस्थान 36 कौम की पार्टी है और सभी के लिए काम करती है। 

भीण्डर से वल्लभनगर तक लगा जाम, सैकड़ों गाड़ियों का निकला काफिला

जनता सेना संरक्षक रणधीर सिंह भीण्डर के नेतृत्व में प्रत्याशी दीपेंद्र कुंवर भीण्डर नामांकन के लिए सैकड़ों वाहनों का काफिला लेकर निकली तो भीण्डर से लेकर वल्लभनगर तक जाम लग गया। भीण्डर से सुबह 10 बजे शुरू हुआ काफिला वल्लभनगर में दोपहर 2 बजे पहुंचा। इसके बाद पैदल चलकर उपखण्ड अधिकारी कार्यालय पर पहुंच करके निर्वाचन अधिकारी हुकुम कुंवर के समक्ष नामांकन दाखिल किया। यहां से सैकड़ों कार्यकर्ता के साथ विशाल जुलूस के रुप में दशरहा चौक में पहुंच करके आम सभा की।

पहली बार मंच से बोले रानीसा और जीत लिया जनता का दिल

जनता सेना प्रत्याशी दीपेंद्र कुंवर भीण्डर ने पहली बार आमसभा को संबोधित किया और उससे जनता का दिल जीत लिया। अपने संबोधन में दीपेन्द्र कुंवर ने कहा कि आप सभी सैकड़ों की संख्या में नामांकन करवाने के लिए आएं इसलिए आप सभी का धन्यवाद। इस चुनाव में बेट से ऐसे चौके छक्के लगाने हैं कि राजधानी तक आवाज पहुंचे। कार्यकर्ता नींव के पत्थर हैं जिनकी बदौलत ही हमने बड़े बड़े तुफानों का आसानी से सामना किया है। ये चुनाव में नहीं आप सभी कार्यकर्ता लड़ रहे है। जन संवाद में देखा कि पानी की समस्या बहुत बड़ी हैं मैं गारंटी देती हूं कि आपके सिर पर पानी के घड़े का बोझ उतरवा करके रहूंगी। युवाओं के रोजगार के लिए कारखाने लगाने का पूरा प्रयास करुंगी। इस अवसर पर जनता सेना प्रदेश अध्यक्ष भूरालाल मेनारिया, संरक्षक मांगीलाल जोशी, संभाग प्रभारी हरिसिंह कुराबड़, देहात जिलाध्यक्ष धर्मराज मियावत, खेमराज डांगी, दिनेश माली, हितेश व्यास, भीण्डर पंचायत समिति प्रधान हरिसिंह सोनीगरा, भीण्डर नगर पालिका अध्यक्ष निर्मला भोजावत आदि उपस्थित थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है