सरकारी स्कूल के बाथरूम के पीछे 14 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म: 2 गिरफ्तार

युवको ने बिरयानी खाने के लोए बुला बालक, दिया घटना को अंजाम

Dec 17, 2023 - 15:32
 0
सरकारी स्कूल के बाथरूम के पीछे 14 वर्षीय बालक के साथ कुकर्म: 2 गिरफ्तार

भिवाडी (मुकेश कुमार)  शहर के एक सरकारी स्कूल के बाथरूम के पीछे दो युवकों ने 14 साल बालक के साथ कुकर्म कर डाला। आरोपी स्कूल के पास बिरयानी का ठेला लगाते हैं। बालक को बिरयानी खाने के नाम पर बुलाकर करतूत की। पीड़ित के पिता की शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया है। इसमें बताया कि उसका 14 साल का बेटा शनिवार को स्कूल गया था। बिरयानी का ठेला लगाने वाले आरोपियों ने उसे बिरयानी खिलाने के बहाने बुला लिया। फिर एक सरकारी स्कूल में बने बाथरूम के पीछे ले गए। जहां उसके साथ दोनों ने कुकर्म किया। किसी को बताने पर जान से मार डालने की धमकी देकर भगा दिया। स्कूल स्टाफ की सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे। बच्चे ने आपबीती बताई तब मामला दर्ज कराया। दरअसल जहां वारदात हुई उस स्कूल की दीवार गत दिनों सड़क निर्माण के चलते तोड़ी गई थी। जिसे बाद में रिपेयर ही नहीं कराया गया। टूटी दीवार से खुली आवाजाही होती है। प्रबंधन ने इसके चलते कई बार प्रशासन से दीवार बनवाने की मांग की। चुनाव के दौरान बूथों का जायजा लेने आए कलेक्टर को भी बताया गया तो उन्होंने एडीएम भिवाड़ी को कार्य कराने के निर्देश भी दिए, लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। दीवार के सहारे आरोपी भी बिरयानी का ठेला लगाते हैं। छात्र को आरोपियों ने बुलाया और वारदात कर डाली।

जान से मारने तक की दी धमकी

धाना अधिकारी वीरेंद्र पाल ने बताया-पीड़ित के पिता ने धाने में लिखित शिकायत में बताया है कि शनिवार को सुबह उसका 14 साल का बेटा अपने वि गया था। सुबह करीब साढ़े 10 बजे विद्यालय के पास ही बिरयानी का ठेला लगाने वाले आरोपी उसके बेटे को बहला-फुसला कर बिरयानी खिलाने के बहाने बुला लिया और सरकारी विद्यालय में बने बाथरूम के पीछे ले जाकर दोनों ने

कुकर्म किया। उसके बेटे ने बताया कि दोनों युवक कई दिन से उसके साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दे रहे थे। इस दौरान उन्होने किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। हालाकि स्कूल को पीटीआई ने एक ही युवक के होने की जानकारी दी थी। परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

विद्यालय में चल रही थी परीक्षा

स्कूल की पीटीआई शारदा यादव ने बताया कि स्कूल में कक्षा 9 से लेकर 12वीं तक के छात्रों के एग्जाम चल रहे हैं। जिसमें उसकी ड्यूटी लगी हुई है। करीब 10:30 से 11:00 बजे बाथरूम करने के लिए आई तो उसे घटना के बारे में बता चला। जिसके बाद स्टॉफ को बुलाकर फौरन युवक को पकड़ा और बच्चे के पिता को फोन कर स्कूल बुलाया। पीड़ित लड़का सुबह स्कूल में आया ही था। स्कूल में बच्चों की अटेंडेंस भी नहीं लग पाई थी, बच्चा अंदर जाकर स्कूल में बैठता उससे पहले ही उसके साथ यह घटना हो गई।

वीरेन्द्र पाल (थाना प्रभारी भिवाड़ी) का कहना है कि- दो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पीड़ित का मेडिकल मुआयना कराने की कार्रवाई कराई जा रही है। मामले में आरोपियों के संबंध में जांच की जा रही है। जांच में ही पता चलेगा कि आरोपी बालिग है या नाबालिग।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है