महुवा मे राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पूजित अक्षत, कलश व श्रीराम के चित्र का किया पूजन

Dec 18, 2023 - 20:12
 0
महुवा मे राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर पूजित अक्षत, कलश व श्रीराम के चित्र का किया पूजन

महुवा ,दौसा (अवधेश अवस्थी ) -  18 दिसंबर श्रीरामजन्मभूमि प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर महुवा उपखंड मुख्यालय पर नगर के गणमान्य नागरिकों सहित कार्यकर्ताओं ने अयोध्या से आये हुये पूजित अक्षत एवं भगवान राम के चित्र का और कलश का श्री गणेश जी के मंदिर पर पूजन किया गया। महुवा नगर की सभी बस्तियों के स्वयंसेवक, बजरंग दल व विश्व हिन्दू परिषद एवं गौपुत्र सेना के कार्यकर्ताओं ने इस पूजन कार्यक्रम में भाग लिया। 
बता दें कि आगामी पौष शुक्ल द्वादशी, विक्रम संवत् 2080, सोमवार (दिनांक 22 जनवरी, 2024) के दिन, प्रभु श्रीराम के बाल रूप नूतन विग्रह को अयोध्या स्थित श्रीराम जन्मभूमि पर बन रहे नवीन मंदिर भूतल के गर्भगृह में विराजित करके प्राण-प्रतिष्ठा की जायेगी। इसके लिए कार्यकर्ताओं के द्वारा घर घर पीले चावल बांटकर निमंत्रण भी दिया जायेगा। इस अवसर पर कार्यक्रम में विमल जैन परशुराम मीणा नरेंद्र  गौड़, गौरव सोनी, दीपक मित्तल, नन्दकिशोर बंसल, गिरधारी पावटा, सुशील गगवाना, गोपुत्र अवधेश अवस्थी देवीसिंह खेड़ला, खेम चंद किवाड़िया, रामनरेश शर्मा, प्रमोद, सतीश, अशोक बंसल, एबीवीपी से दीपक शर्मा, गोविंद आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इस अवसर पर गौपुत्र सेना के राष्ट्रीय सचिव अवधेश अवस्थी, विश्व हिन्दू परिषद विभाग के कार्यकर्ता परमानन्द शर्मा, खेमसिंह गुर्जर व उदयभानु घुसिंगा गोपुत्र सेना के  राष्ट्रीय सचिव गोपुत्र अवधेश अवस्थी ने सम्बोधित किया। उन्होंने बताया कि सभी कार्यकर्ताओं एवं आमजन के सहयोग से अयोध्या में मंदिर का निर्माण कार्य जोरों शोरों से जारी है जिसको लेकर सभी में उत्साह एवं उमंग का माहौल है। साथ ही निवेदन किया कि प्राण-प्रतिष्ठा दिन के उपरान्त प्रभु श्रीरामलला तथा नवनिर्मित मंदिर के दर्शन हेतु अपने अनुकूल समयानुसार अयोध्याजी में परिवार सहित पधार सकते हैं।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है