कमरे में लगाया चुन्नी का फंदा :साली ने जीजा के घर किया सुसाइड

Jan 2, 2024 - 06:23
Jan 2, 2024 - 10:22
 0
कमरे में लगाया चुन्नी का फंदा :साली ने जीजा के घर किया सुसाइड

भिवाड़ी, राजस्थान 
भिवाड़ी क्षेत्र में 18 साल की युवती ने सोमवार शाम अपने ही कमरे में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली ।  घर पर बच्चो के अलावा नही था कोई मौजूद पड़ोसियों ने दी सुचना ।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भिवाड़ी के मिलकपुर में गजराज कॉलोनी में अपनी बहन के पास रह रही एक 18 साल की युवती ने सोमवार शाम अपने ही कमरे में चुन्नी से फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर ली। घटना के समय बहन और जीजा काम करने के लिए कंपनी में गए थे। घर पर बहन के दो छोटे बच्चे थे। पड़ोसियों ने जब युवती को फंदे पर लटका हुआ देखा तो तुरंत ही उसके जीजा और उसकी बहन को सूचना दी, युवती के जीजा ने तुरंत ही भिवाड़ी पुलिस को सूचना देकर मौके पर बुलाया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का फंदे नीचे उतारा और शव को अस्पताल की मॉर्च्युरी में रखवाया। अब मंगलवार को परिजनों की उपस्थिति में युवती के शव का पोस्टमॉर्टम करवाया जाएगा।

मृतक युवती के जीजा दिनेश पुत्र गंगाराम ने इस संबंध में रिपोर्ट दी है। पुलिस को बताया कि साली अंजली (18) पुत्री लालाराम पासी पुखहारीय लोनार हरदोई की रहने वाली थी और वह उसके पास जन्म से रह रही थी। अंजली के माता-पिता का बचपन में निधन हो गया था। वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ भिवाड़ी के मिलकपुर की गजराज कॉलोनी में रह रहा है। सोमवार को वह और उसकी पत्नी रेखा अपने काम पर गए थे, कमरे पर उसके दो छोटे बच्चे व अंजली थी। अंजली ने कमरे के अंदर छत पर लगे पंखे से अपनी चुन्नी का फांसी का फंदा बनाकर व फंदे पर लटक कर सुसाइड कर ली है। अंजली उसके साथ राजी खुशी से रह रही थी, उसे किसी पर भी कोई शक नहीं है। पुलिस ने रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................