छात्रों के भविष्य के साथ किसी प्रकार का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा= जवाहर सिंह बेढम

Jan 16, 2024 - 17:33
 0
छात्रों के भविष्य के साथ किसी प्रकार का खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा= जवाहर सिंह बेढम

राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम एवं डीग कुम्हेर के विधायक शैलेश सिंह ने यूनिवर्सिटी के अधिकारियों  और छात्रों के साथ की बैठक 

फीस बढ़ाकर यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों का शोषण न करें=डॉ शैलेश सिंह

डीग,राजस्थान (नीरज जैन)

डीग -15 जनवरी। महाराजा सूरजमल बृज विश्विद्यालय में गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढ़म  एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह ने वीसी एवं यूनिवर्सिटी प्रशासन और छात्रों  के बैठक में  छात्रों की समस्याओ पर विस्तार से चर्चा की।
गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने विश्विद्यालय के वीसी से  फीस बढ़ोत्तरी नही करने के साथ ही बच्चों को गुणवत्ता पूर्ण एव आधुनिक तकनीकयुक्त शिक्षा देने को कहा। उन्होंने कहा कि फीस बढ़ोत्तरी को लेकर हर रोज होने वाले छात्रों के आंदोलन से उनकी शिक्षा पर असर पड़ता है। इस दौरान गृह राज्य मंत्री बेढम ने कहा कि छात्रों के  भविष्य से किसी भी प्रकार की खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस दौरान छात्र संगठनों के छात्रों ने  यूनिवर्सिटी के वीसी पर धांधली एवं भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जांच कराने की मांग को लेकर ज्ञापन दिए। 

बैठक के दौरान डीग कुम्हेर के विधायक डॉ शैलेश सिंह ने कहा कि फीस बढ़ोतरी कर यूनिवर्सिटी प्रशासन छात्रों का शोषण न करें। उन्होंने यूनिवर्सिटी के प्रशासन को विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार विश्वविद्यालय को हर प्रकार की मदद मुहैया कराना सुनिश्चित करेगी। बैठक में छात्रों से किसी भी प्रकार की फीस में बढ़ोतरी नही किए जाने का निर्णय लिया गया। राज्य मंत्री बेढम एवं विधायक डॉ शैलेश सिंह को डॉ अनिता जैन, डॉ सुरूति कक्कड़, डॉ पुष्पेंद्र सोलंकी, प्रो पीके जंजुआ आदि ने सौपे ज्ञापन में सविदा भर्ती शिक्षको की कमी दूर करने,आवासीय भवन उपलब्ध कराने,पुलिस चौकी एवं उपस्वास्थ्य केंद्र स्थापित कराने की मांग की है।
इस मौके पर उप रजिस्टार  अरुण पांडे,परीक्षा नियंत्रक फरवट सिंह, प्रशांत , डॉ निरंजन सिंह, सूर्यप्रकाश आर्य, प्रहलाद उवार,दिनेश भातरा हितेश लवी जयसवाल सहित लोग भी मौजूद थे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................