सड़क किनारे खुले कुऐ मे मिली पुरानी मोटरसाइकिल टायर व अन्य कीमती सामान

Mar 23, 2024 - 21:00
 0
सड़क किनारे खुले कुऐ मे मिली पुरानी मोटरसाइकिल टायर व अन्य कीमती सामान

रैणी (अलवर/ महेश चन्द मीना) अलवर के रैणी-उपखंड क्षेत्र की ग्राम पंचायत-बैरेर के खोहरा चौहान मे सड़क किनारे खुले कुऐ (कोठी) मे शनिवार को लाईट खम्भे गाडने वाले कार्मिको को बिजली के वायर लगाते समय खम्भे के उपर से जैसे ही खुले कुऐ (कोठी) मे नजर गई तो उन्हे कुऐ के अन्दर कुछ चीज चमकती सी दिखाई दी तो वो लोग कुऐ के नजदीक गये और जरा गौर से देखा तो उन्हे कुऐ के अन्दर पानी मे मोटरसाइकिल दिखाई दी तो उन्होंने गांव वालो को यह बात बताई तो थोड़ी देर मे यह बात हवा की तरह फैल गई तो ग्रामीण लोगो ने स्थानीय पटवारी नेमी चन्द मीना को इस बात की सूचना दी तो मौके पर स्थानीय सरपंच  व पटवारी भी पहुंचे, पटवारी ने तहसीलदार रैणी कैलाश चन्द मेहरा को सूचना दी तो तहसीलदार मेहरा ने रैणी एसएचओ प्रेमलता को उक्त स्थिति के बारे मे बताया तो रैणी एसएचओ प्रेमलता भी अपने बल के साथ कुछ ही देर मे मौके पर पहुंच गई और ग्रामीण लोगो के सहयोग से तथा लाईट खम्बे गाडने वाले कार्मिको की मदद लेकर खुले कुऐ से मोटरसाइकिल को निकाला गया और पुलिस थाना मे मोटरसाइकिल को ले जाया गया।
रैणी प्रेमलता ने मिडिया को बताया कि खोहरा चौहान मे सड़क किनारे स्थित खुले कुऐ मे कोई जनहानि बिल्कुल भी नही हुई है और एक पुरानी मोटरसाइकिल मिली है जिसके ना तो कोई टायर ही है और ना ही इसमे कोई अन्य कीमती सामान है तथा मोटरसाइकिल के नम्बर प्लेट भी नही है तथा चेसीस नम्बर व ईन्जन नम्बर भी दोच दोचकर मिटा रखे है , इससे जाहिर होता है कि यह मोटरसाइकिल चोरी की गई मोटरसाइकिल है और इसके कीमती कीमती सामान को निकालकर खुले कुऐ मे फैक दी गई है। रैणी एसएचओ ने मिडिया को यह भी बताया है कि मोटरसाइकिल के ईन्जन नम्बर व चेसीस नम्बर की पहचान करने की कोशिश की जा रही है और पुलिस जाच मे जुट गई है और जल्द ही मामले को खुलासा करने का प्रयास किया जा रहा है।
मिडिया को यह सारी जानकारी रैणी एसएचओ प्रेमलता वर्मा के द्वारा दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है