विधायक की अभिशंषा पर कठूमर उपखंड मुख्यालय पर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय खोलने की हुई घोषणा

Feb 24, 2022 - 02:01
 0
विधायक की अभिशंषा पर कठूमर उपखंड मुख्यालय पर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय खोलने की हुई घोषणा

कठूमर (अलवर, राजस्थान) कांग्रेस के जिला उपाध्यक्ष अवधेश बेरवा ने बताया कि विधायक बाबूलाल बैरवा की मांग पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बुधवार को बजट प्रस्तुत करने के दौरान उपखंड मुख्यालय पर पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय खोले जाने की घोषणा करने पर क्षेत्रवासियों में खुशी की लहर दौड़ गई। और लोगों ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर मुख्यमंत्री एवं विधायक का आभार व्यक्त किया।
उल्लेखनीय है, कि कठूमर, खेरली, बहतुकंला थाना क्षेत्र के लोगों को डीएसपी कार्यालय में अपने मामलों को लेकर लक्ष्मणगढ़ जाना पड़ता था। लक्ष्मणगढ़ की दूरी खेरली से लगभग 40 किलोमीटर और कठूमर से पच्चीस किलोमीटर है। जिससे लोगों को आने जाने में परेशानी के साथ ल अनावश्यक रूप से धन व समय खर्च होता था। ऐसे में क्षेत्रवासियों की मांग पर विधायक द्वारा कठूमर में डीएसपी कार्यालय खोले जाने पर लोगों में खुशी का माहौल है।  वही विधायक बाबूलाल बैरवा ने बताया कि अभी कठूमर में पीएचईडी एवं  पीडब्ल्यूडी के एक्सईएन  कार्यालय एवं बहतुकंला में विधुत विभाग के जेईएन कार्यालय खुलवाने के प्रयास किए जायेगे। 
इधर कठूमर सरपंच शेर सिंह मीणा व भाजपा वरिष्ठ नेता गोपेश भारद्वाज के अनुसार एसडीम मुख्यालय पर डीएसपी कार्यालय खुलना यह सरकार का नीतिगत फैसला था। जिसकी पूर्व में घोषणा की हुई थी। अबकी बार यह बजट निराशाजनक रहा है। धरातल पर ना तो महाविद्यालय के लिए बिल्डिंग के लिए बजट में घोषणा की गई। तथा किसानों के साथ किए गए वादे को लेकर कर्जा माफी के साथ किसानों को कुछ भी नहीं दिया गया है। बजट में कठूमर विधानसभा क्षेत्र को निराशा हाथ लगी है। इधर पंचायत समिति सदस्य जयप्रकाश पिंकू श्याम शर्मा,मनोनीत पार्षद बीरू बैरवा,झब्बू राम शर्मा, अजय जैन, राधेश्याम भोजपुरिया , प्रहलाद जाटव, संतोष कैरव, हरवीर सिंह चौधरी सरपंच टिटपुरी जाटव समाज अध्यक्ष महेश होंडा,भोबल नेता,उप सरपंच प्रतिनिधि श्याम सुंदर ,हीरालाल जाटव, केदार जाटव सहित अनेक सरपंचों, जनप्रतिनिधियों आदि लोगों ने विधायक एवं मुख्यमंत्री का आभार जताया है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है