गुढ़ागौडजी IBN की चंचल चौधरी 97.67% और पनोरमा स्कूल के नैतिक कुमावत 94% अंक पाकर बने टॉपर

Jun 3, 2023 - 16:23
 0
गुढ़ागौडजी IBN की चंचल चौधरी 97.67% और पनोरमा स्कूल के नैतिक कुमावत 94% अंक पाकर बने टॉपर

उदयपुरवाटी (झुञ्झूनु, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) उदयपुरवाटी उपखंड क्षेत्र के गुढ़ा गोरजी  कस्बे के आईबीएन इंस्टिट्यूट ऑफ एजुकेशन के चेयरमैन बजरंग लाल खेदड़ ने बताया कि कक्षा दसवीं में विद्यालय की छात्रा चंचल चौधरी 97.67%  के साथ गुढ़ा में अव्वल रही साथ ही विद्यालय की दीपिका ने 96.33 %,जतिन ने 95.83% , इशू गुर्जर ने 95.60% और आयुष ने 94.17% अंक प्राप्त किए हैं। विद्यालय के प्रिंसिपल विक्रम सिंह और CEO आशीष बांगड़वा ने बताया कि विद्यालय के 04 बच्चों ने 95% से अधिक,  07 बच्चो ने 90%,13 बच्चो ने 85% से अधिक से और 26 बच्चो ने 80% से अधिक अंक प्राप्त किए हैं।सभी होनहारों का साफा पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर सभी अध्यापक और अभिभावकगण मौजूद रहे।

कक्षा10 वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम मे नैतिक कुमावत 94% अंक प्राप्त कर रहा अव्वल 

गुढ़ागौड़जी कस्बे में स्थित पनोरमा स्कूल का कक्षा दसवीं का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहने एवं नैतिक कुमावत के सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर विद्यालय में छात्राओं का जोरदार सम्मान किया गया l विद्यालय के चेयरमैन डॉक्टर विकास गिल ने बताया  छात्र नैतिक  ने 94% , सूजल सोहू ने 92 %अंक, पूर्वी चौधरी ने 90%अक  प्राप्त कर  विद्यालय का नाम रोशन किया है । विद्यालय के चेयरमैन डॉ विकास गिल ने कहा कि परिश्रम ही सफलता की कुंजी है l संस्थान के मैनेजिंग डायरेक्टर  विरेंद्र प्रताप सोहू ने बताया विद्यालय के 5 विद्यार्थियो ने 90% से अधिक अंक प्राप्त किए है व विद्यालय का परीक्षा परिणाम 12वी साइंस, आर्ट्स के बाद दसवीं का परीक्षा परिणाम भी 100% रहा है । यह विद्यालय के लिए एक गौरव की बात है । विद्यार्थियो की इस उपलब्धि पर प्रशन्न्ता व्यक्त  करते हुए विद्यालय के संरक्षक डॉक्टर सुमित्रा गिल व एडवोकेट मदन सिंह गिल  ने विद्यार्थीयो को शुभकामनाऐ प्रेषित कर उन्हे आगे भी सर्वोत्तम प्रयास करते रहने पर बल दिया । इस अवसर पर विद्यालय प्रांगण मे टॉपरस का सम्मान समारोह आयोजित किया गया जिसमे विद्यार्थीयो का माल्यार्पण   कर मिठाई खिलाई गई तथा उनके उज्जवल भविष्य के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य जयपाल सिंह ओला ने उनका मार्ग दर्शन  किया । इस अवसर पर विद्यालय का स्टाफ मुकेश गुर्जर,  महावीर मिठारवाल,बिजेंद्र मिठारवाल, सुशील कुमार, विरेंद्र  महला, मूलचंद आलडिया ,कृष्ण कुमार  महला, मुरलीधर स्वामी, ताराचंद खीचड, रमाकांत शर्मा,  दिनेश गुर्जर, अजय  जांगिड, सरोज ओला, बुटीराम बराला एंंव अभिभावक गण सहीराम कुमावत, आनंद सैनी, महावीर सोहू , विकास बिजारणिया , मुकेश जांगिड़ व शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक स्टाफ उपस्थित रहा ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................