दबिंश के दौरान थानाधिकारी एवं कांस्टेबल पर फायरिंग करने वाली दो आरोपी महिलाए गिरफ्तार

पुलिस की आधा दर्जन टीमें अलग स्थानों पर आरोपियो की तलाश में जुटी

May 9, 2022 - 01:08
 0
दबिंश के दौरान थानाधिकारी एवं कांस्टेबल पर फायरिंग करने वाली दो आरोपी महिलाए गिरफ्तार

डीग (भरतपुर, राजस्थान/ पदम जैन)  थाना कोतवाली पुलिस ने प्रभारी राजेश पाठक व कांस्टेबल जीतेन्द्र उर्फ जीतू पर गांव इकलहरा में दबिंश के दौरान फायरिंग कर उन्हे घायल कर देने के आरोप में  दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है।
ए एस पी रघुवीर सिंह कविया के अनुसार गिरफ्तार आरोपी रीना पत्नि वीरेन्द्र सिंह ठाकुर निवासी अकबरपुर थाना छाता उत्तर प्रदेश,एवं दूसरी महिला गुड्डी पत्नि सुनहरी ठाकुर गांव इकलेरा थाना डीग कोतवाली की निवासी है।
उहोने बताया है कि इस मामलें में आईजी प्रसन्न कुमार खमेसरा  पूरे मामले पर नजर वनाये हुए लगातार निर्देशित कर रहे है।  जिला पुलिस अधीक्षक  श्याम सिंह डीग में लगातार कैंप कर  मॉनिटरिंग कर रहे है। एडीशनल एसपी रघुवीर सिंह कविया एव अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एस आई सीएडब्ल्यू भरतपुर अनिल मीणा के नेतृत्व में सहायक पुलिस अधीक्षक वृत ग्रामीण बृजेश ज्योति ,सीओं डीग आशीष कुमार प्रजापत,वृत यातायात प्रभारी अनिता मीना,सदर थाना प्रभारी गणपत राम सहित कुम्हेर,उघोगनगर,कामां,खोह,नगर,डीग  के थानाधिकारीयों की स्पेशल पांच टीमे गठित कर मोबाइल लोकेशन व अन्य सूत्रों से मिल रही सूचनाओं के आधार पर आरोपियों की तलाश में  कामा ,पहाड़ी सहित उत्तर प्रदेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में वहां की पुलिस की सहायता से रविवार को भी दबिंश दी जा रही है।
उन्होंने बताया इस प्रकरण में वांछित अपराधी सुनहरी ठाकुर जो कि थाना डीग का हिस्ट्रीशीटर व सक्रिय वाहन व भैंस चोर अपराधी है।  उसके अपराध क्षेत्र एवं गैंग के सदस्यों तथा निकट सहयोगियों एवं रिश्तेदारों के बारे में जानकारी की जाकर गठित टीमों द्वारा टेक्निकल यूनिट जिला भरतपुर की मदद से मौके से फरार मुलजिम की तलाश के लिए संभावित स्थानों गांव इकलेरा एवं इकलेरा के जंगलों में पुलिस लाइन भरतपुर आरएसी, डीएसपी की टीमों के साथ सर्च अभियान घटना के बाद से ही लगातार जारी है। इस दौरान अन्य थाना अधिकारियों द्वारा गैंग के सक्रिय सदस्यों के घरों पर दबिश दी गई है। तथा इस मामले में वांछित नाम जद आरोपियो और अन्य की सुरागरसी व पतारसी की लगातार की जा रही है।मुलजिमान की तलाश में सीमावर्ती उत्तर प्रदेश व हरियाणा के संभावित स्थानों देवसेरस, गोरेगांव, हाथिया ,छाता, कोसी सहित इत्यादि जगहों पर स्थानीय पुलिस के सहयोग से दबिश दी जा रही है।  पुलिस ने दौराने अनुसंधान दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है ।जिनसे गहनता से पूछताछ की जा रही है। एवं अन्य बांक्षित मुलजीमान की तलाश के लिए  गठित टीमो द्वारा संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दी जा रही है। एवं  संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है