महंगाई राहत कैम्प में शिवर स्थल पर दिव्यांगों रोडवेज बस पास आवेदन की मिली सुविधा

May 19, 2023 - 06:59
 0
महंगाई राहत कैम्प में शिवर स्थल पर दिव्यांगों रोडवेज बस पास आवेदन की मिली सुविधा

उदयपुरवाटी(सुमेर सिंह राव)
राज्य सरकार द्वारा जनकल्याणकारी योजनाओं से आम जन को जोड़ने की मुहिम महंगाई राहत शिविर जो उदयपुरवाटी नगरपालिका वार्डवार लगातार लगवा रही हैं। गुरुवार को श्री टोडरमल पीजी कॉलेज में महंगाई राहत शिवर का आयोजन हुआ। सामाजिक संस्था लोक सेवा ज्ञान मन्दिर ट्रस्ट  के कार्यकर्ताओं ने शिवर में ।दिव्यांगों एवं वरिष्ठ नागरिकों को राजस्थान रोडवेज बस यात्रा पास  के दो दर्जन आवेदन के रूप में पंजीकृत करवाएं। जो अब तक लगें कैम्पों में सबसे ज्यादा है। 
ट्रस्ट के उपखंड प्रभारी अजय तसीड. ने बताया कि रोडवेज बस के लिए किसी भी दिव्यांग ओर वरिष्ठ नागरिक को परेशान होने की आवश्यकता नही है पास जारी होने के बाद फोन करके उनको पास दे दिए जाएंगे।
महंगाई राहत कैम्प में नही बन रहे दिव्यांगों के ड्राविंग लाइसेंस
महंगाई राहत कैम्प राज्य सरकार का महत्वकांक्षी अभियान होने के बावजूद भी विशेष योग्यजनों को मुख्यमंत्री फ्री स्कूटी योजना का लाभ इस लिए नही मिल रहा कि उनके पास ड्राविंग लाइसेंस नही है । तसीड. ने प्रशासन से मांग की है कि महंगाई राहत कैम्प में दिव्यांगों मौके पर ही ड्राविंग लाइसेंस आवेदन की सुविधा उपलब्ध करवाई जानी चाहिए। 
शिविर में रोडवेज निगम बस पास प्रभारी रामवीर सिंह,पट्टा प्रभारी किशोर सैनी,घासीराम बोहरण, बिजली विभाग से भूपेंद्र सैनी,कमल जीनगर,राहुल असवाल,जलदायविभाग से किशन सैनी,वनविभाग से बनवारी लाल सैनी ,दिव्यांग हमीरसिंह मावता,कुलशल चन्द्र बलाई चिरणा,सहित अनेक लोगों उपस्थित रहे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................