पूर्व मंत्री ने लोगो से की जनसुनवाई: सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

May 21, 2023 - 12:09
 0
पूर्व मंत्री ने लोगो से की जनसुनवाई: सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप
पूर्व मंत्री ने लोगो से की जनसुनवाई: सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

नारायणपुर (अलवर, राजस्थान/ भारत कुमार शर्मा)

  • पूर्व मंत्री रोहिताश ने लोगो की जनसुनवाई की तथा अपने कार्यकाल में किए गए कार्यों का विवरण दिया।
  • पूर्व मंत्री ने कहा कि किस प्रकार राजस्थान भ्रष्टाचार पीड़ित हैं लोगों के किसी भी जगह सुनवाई नहीं हो रही है। तथा सरकार केवल अपनी जेब भरने में लगी हुई है।
  • पूर्व मंत्री ने बताया कि बानसूर विधानसभा में अवैध खनन जोरों से चल रहा है तथा माफियाओं द्वारा निसंकोच खनन किया जा रहा है। माफियाओं के ट्रैक्टर पर लाल चिप लगा दी जाती है फिर प्रशासन द्वारा उनके खिलाफ़ कोई कार्यवाही नहीं होती।
  • पूर्व मंत्री ने कहा कि आजकल सरकार को चोर उचक्को की कहने पर भी पाबंदी लगा दी है। ओर कहा कि किस प्रकार बानसूर विधानसभा में सभी प्रकार के अवैध कार्यों के लिए सरकार द्वारा   मंथली फिक्स की हुई है।
  • रोहिताश शर्मा ने बताया की राजस्थान की जनता को मुख्यमंत्री पद के लिए वसुन्धरा राजे सिंधिया की जरूरत है तथा आने वाले चुनाव में मैदान में उतरने की घोषणा कर दी है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................