मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष एमडी चोपदार एवं महाराष्ट्र राज्य सभा सदस्य ने पीडित परिवारो से की मुलाकात

Feb 21, 2023 - 23:07
 0
मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष एमडी चोपदार एवं महाराष्ट्र राज्य सभा सदस्य ने पीडित परिवारो से की मुलाकात

पहाड़ी (भरतपुर,राजस्थान/ भगवानदास) ईनामी गौतस्कर जुनेद व साथी नासिर की हत्या के मामले में मंगलवार को राजस्थान मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष एमडी चोपदार एवं महाराष्ट्र के राज्य सभा सदस्य इमरान प्रतापगढ़ी ने घाटमीका पहुचकर पीडित परिवारो की कुशलक्षेम पूछकर ढढास बधाया है। महाराष्ट्र के राज्य सभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने पीडितो परिवारो को ढढास बधाते हुए कहॉ में आपके साथ हूॅ। राजस्थान के मुख्य मंत्री अशोक गहलोत से बातचीत कर अधिक से अधिक सहायता राशि व अपराधी का शीध्र गिरफ्तार कराने का आश्वासन दिया है।वही मदरसा र्बार्ड के अध्यक्ष एमडी चोपदार ने परिवार को इस दुख की घडी मेंं हिम्मत से काम लेने हर सम्भव मदद का भरोसा दिलाया है।

इससे पूर्व मदरसा बोर्ड के अध्यक्ष एमडी चोपदार ने जोधपुर के मदरसा इस्लामिया काशिमुल उलूम मे पहुचकर छात्र वछात्राओ से परिचय किया तथा शिक्षण के बारे मे बातचीत की एक छात्रा से अग्रेजी अवकाश का प्रार्थनापत्र लिखवाया। पत्र लिखने पर छात्रा को बेरी गुड कहते हुए बंद लिफापे मे ५सौ रूपये का इनाम भी दिया है। अल्पसख्यक अधिकारी राखी शर्मा ने पेन भेट किया है।गोपालगढ के मदरसा मस्जिद अशिया बिन्त मारतराफ का निरीक्षण कर अधिक से अधिक बच्चो केा तालिम देने की बात कही है। जोधपुर केमदरसो को बढाने के लिए हर सम्भव मदद की घोषणा की है। उसके बाद 2017 में मृतक उम्मर के परिवार से मुलाकत की है।इस मौके पर जिला अल्पसख्यक कल्याण अधिकारी राखी शर्मा भरतपुर, पहाडी एसडीएम सुनीता यादव,तहसीलदार अनील कुमार, गोपालगढ़ के नायव तहसीलदार प्रकाशचंद मीणा, हल्का पटवारी नरेश कुमार, घनश्याम शर्मा एंव पुलिस जाप्ता मोजूद रहा है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है