पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के वंशज जय आहूजा ने विधायक साफिया जुबेर को दिया घर वापसी का आमंत्रण

Mar 3, 2023 - 04:29
Mar 3, 2023 - 04:30
 0
पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के वंशज जय आहूजा ने विधायक साफिया जुबेर को दिया घर वापसी का आमंत्रण

रामगढ ,अलवर (राधेश्याम गेरा )

रामगढ़ विधानसभा क्षेत्र से भाजपा की तरफ से चुनाव के लडने की तैयारी कर रहे पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा के वंशज जय आहूजा ने विधायक साफिया जुबेर को ससम्मान घर वापसी का आमंत्रण दिया है। 
अपनी एक विडियो जारी करते हुए बताया है कि विधायक साफिया जुबेर ने एक दिन पूर्व विधानसभा में वक्तव्य देते हुए कहा था कि हम भी राम कृष्ण के वंशज हैं केवल धर्म बदल गया है हमारी रगो में भी खून वही है ।
इस पर चुटकी लेते हुए भाजपा के उभरते नेता जय आहूजा ने विडियो जारी करते हुए विधायक साफिया जुबेर को भाभी जी कहकर सम्बोधित करते हुए कहा है कि आपने बहुत सुंदर बात कही है। लेकिन आपने निभाया क्या साथ ही पूछा की क्या आप मारे गए गौतश्करों के घर नहीं गई आप,क्या आपने गोविंदगढ में प्रधान रसमन चौधरी को हटवाकर लियाकत अली को जिसका कोई लेना देना नहीं था उसे प्रधान नहीं बनाया, क्या आपने सभी सरकारी पदों पर जाति विशेष के लोगों में नहीं लगाया, क्या आप क्षेत्र में धर्म और जाति देखकर विकास कार्य नहीं कराती। जिसे तरह मौलाना मदनी ने प्रधानमंत्री को दीनी की दावत में निमंत्रण दिया था उसी तरह मैं आपको घर वापसी का आग्रह करता हूँ। आपके घर वापसी से क्षेत्र में खुशहाली आएगी ,आपके जिस समाज का नेतृत्व कर रहे हैं वह सब लोग भी हमारे अपने हैं आप उन सब को लेकर घर वापसी के बारे में सोचें। आप और भाईसाहब बहुत अनुभवी हैं आपके हमारे साथ आ जाने देश प्रदेश की समस्याओं के समाधान हो सकेंगे। आप अपनी बात को अगले लेवल तक लेकर चलें मैं आपको ससम्मान घर वापसी का आमंत्रण देता हूँ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................