एनएमओपीएस संगठन की बैठक आयोजित: केंद्र सरकार से एनपीएस राशि लौटाने की मांग जोरशोर से उठाई

Jul 16, 2023 - 21:04
 0
एनएमओपीएस संगठन की बैठक आयोजित: केंद्र सरकार से एनपीएस राशि लौटाने की मांग जोरशोर से उठाई

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन बहाली संगठन की प्रदेश स्तरीय बैठक का आयोजन अग्रसेन धर्मशाला जयपुर में प्रदेश अध्यक्ष कोजाराम सियाग के नेतृत्व मे हुई जिसमे प्रदेश के सभी जिलों और सभी ब्लॉको के  प्रतिनिधि मंडल शामिल हुए जिसमें पेंशन के मुद्दे पर विचार विमर्श हुआ और प्रदेश कार्यकारिणी का विस्तार कर एस एस दाताराम व रमेश चन्द्र तथा अन्य कई और को भी शामिल किया गया।
 प्रदेश कोर कमेटी ने  एन पी एस की राशि केंद्र सरकार से लौटाने की मांग के लिए प्रदेश में आगामी समय में आंदोलन की रणनीति तैयार करने की भूमिका तय की और अगस्त माह में प्रत्येक सांसद  को  केंद्र सरकार से राजस्थान के कर्मचारियों की एन पी एस राशि करीब 41 हजार करोड़ रु को कर्मचारियों को वापिस लौटने के लिए ज्ञापन दिया जायेगा और यदि फिर भी केंद्र सरकार जल्द सुनवाई नही करती हैं तो प्रदेश के कर्मचारियों द्वारा उग्र आंदोलन भी किया जायेगा। वर्तमान मे राजस्थान सरकार द्वारा पुरानी पेंशन योजना पुन: बहाल करने पर कर्मचारियों मे खुशी का माहौल है लेकिन केंद्र सरकार राज्य कर्मचारियों की एन पी एस की 41हजार  करोड़ जो फ्रेडा मे जमा है उस राशि को लौटाने की नियत मे नही है जिसे लेकर कर्मचारियों मे भारी आक्रोश व्याप्त है।
इस मिटिंग में अलवर जिले से बबलू राम रैणी ब्लॉक अध्यक्ष व एस एस दाताराम एवं जगदीश बैरवा सहित अन्य कई कर्मचारी शामिल हुए।
मिडिया को यह सारी जानकारी एस एस डाटाराम उकेरी के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................