आशियाना टाउन बीटा सोसाईटी के चुनाव निरस्त करने के पूर्व के आदेश वापस :कार्यकारिणी को मान्यता प्रदान की

Jun 24, 2023 - 19:26
 0
आशियाना टाउन बीटा सोसाईटी के चुनाव निरस्त करने के  पूर्व के आदेश वापस :कार्यकारिणी को मान्यता प्रदान की

भिवाडी़,अलवर (मुकेश कुमार )

भिवाडी़ के थडा़ में स्थित आशियाना टाउन बीटा सोसाईटी में गत 30 अप्रैल को हुए आरडब्लूए  चुनाव को, सहकारी समिती उप रजिस्टार ने, सात सदस्यीय चुनाव समिति के तत्वावधान निष्पक्ष और शांतिपूर्ण चुनाव नतीजे घोषित होने के बाद, कमेटी के ही दो सदस्यों की शिकायत को सही मानते हुए, एकतरफा चुनाव रद्द कर, दोबारा चुनाव कराने के आदेश जारी किए थे।
किन्तु मेरे द्वारा उप रजिस्टार प्रकाश नारायण झा के समक्ष जब सारे तथ्यों को रखा गया, तब उप रजिस्ट्रार ने तथ्यों की जांच कर पाया कि पूर्व में कमेटी के कुछ सदस्यों द्बारा चुनाव उपरांत की गई शिकायत तथ्यहीन है। अतः उप रजिस्ट्रार ने चुनाव निरस्त करने के अपने पूर्व के आदेश को वापस लेते हुए, चुनी हुई कार्यकारिणी को मान्यता प्रदान की। विचारणीय यह है कि आख़िर विजयी मैनेजमेंट कमिटी से  किन शक्तियों में बेचैनी की लहर दौड़ गई और मनमाने उगाही की उम्मीदों पर पानी फिरता दिखाई दिया जिसके कारण चुनाव के बाद शिकायत की गई।
निवासियों को आश्वस्त किया जाता है कि किसी हाल में निवासियों का शोषण नहीं होने देंगे। नयी कार्यकारिणी कटिबद्धता के साथ दुबारा निवासियों के कल्याणकारी कार्य के लिए प्रस्तुत है।
उप रजिस्ट्रार के निर्णय का सोसायटी में हर्षोल्लास और आतिशबाज़ी के साथ स्वागत किया गया तथा चुनी हुई कार्यकारिणी को बधाईयां देने का सिलसिला देर रात तक जारी रहा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................