पुन्हाना ने 9 विकेट से जयपुर को पराजित कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

शनिवार को दोनो सेमीफाइनल मैच होंगे आयोजित

Feb 19, 2022 - 03:07
 0
पुन्हाना ने 9 विकेट से जयपुर को पराजित कर सेमीफाइनल में किया प्रवेश

कामां (भरतपुर, राजस्थान/ हरीओम मीना) कामां के जया मंडी स्थित क्रिकेट ग्राउंड पर चल रही 26 वीं अंतरराज्यीय हरिओम  स्मृति क्रिकेट प्रतियोगिता के आठवें दिन चौथा क्वार्टर फाइनल मैच अरावली क्रिकेट एकेडमी जयपुर एवं पुन्हाना मेवात के मध्य हुआ जिसमें पुन्हाना के गेंदबाजों ने अपना जलवा बिखरते हुए 20 ओवर के मुकाबले में मात्र 14 वें ओवर में ही जयपुर की पूरी टीम को 79 रन पर ऑल आउट कर दिया और 9 विकेट से जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।
आयोजन समिति के सचिव प्रदीप गोयल के अनुसार टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अरावली एकेडमी जयपुर के ओपनर कार्तिक शर्मा एकमात्र बल्लेबाज रहे जो 29 रनों का योगदान दे पाए ,अन्य बल्लेबाज गेंदबाजों के कहर का शिकार होकर सस्ते में ही अपने विकेट गवां बैठे। इस ट्वेंटी-20 मुकाबले में मात्र 13.2 ओवर में ही जयपुर की पूरी टीम आउट हो  पवेलियन लौट गई । पुन्हाना की तरफ से वसीम अकरम ने 3 विकेट, आमिर 2 विकेट, सूरज कुंडू ने 2 विकेट झटक कर छोटे टारगेट के लिए जयपुर को मजबूर कर दिया। पुन्हाना के ओपनर गौरव प्रताप ने 22 गेंदों पर 4 चौके व तीन छक्के लगाकर 51 रन व रोहन देशवाल ने 22 रन बनाकर मात्र आठवें ओवर में ही जीत दर्ज करा दी। मैन ऑफ द मैच का पुरुष्कार गेंदबाज वसीम अकरम को प्रदान किया गया।

  • कल होंगे सेमीफाइनल मुकाबले:-

-आयोजन समिति के विक्की जैन के अनुसार शनिवार को सेमी फाइनल मैचों का आयोजन किया जाएगा। जिसमें प्रथम सेमी फाइनल मैच वीटी क्रिकेट एकेडमी नागपुर एवं कामा प्रथम के मध्य खेला जाएगा तो वही दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला राका मथुरा व पुन्हाना मेवात के मध्य होगा। आज के इस मैच में बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन से उपस्थित दर्शक भी मायूस नजर आ रहे थे । वे एक अच्छे स्कोर मैच की उम्मीद लेकर क्रिकेट ग्राउंड पर पहुंचे थे लेकिन वह पूरी ना हो सकी। रविवार को फाइनल मैच का आयोजन किया जाएगा।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है