ग्रामीणो की शिकायत के निस्तारण के लिए DSO अलवर के निर्देशन में टहटडा पहूँचे खाद्य निरीक्षक

सरपंच- सचिव, मण्डल डायरेक्टर, वार्ड पंच सहित आमजनता के सामने फ़ूड इंस्पेक्टर ने सुनी समस्याए

Feb 27, 2022 - 15:20
Feb 27, 2022 - 15:20
 0
ग्रामीणो की शिकायत के निस्तारण के लिए DSO अलवर के निर्देशन में टहटडा पहूँचे खाद्य निरीक्षक
ग्रामीणो की शिकायत के निस्तारण के लिए DSO अलवर के निर्देशन में टहटडा पहूँचे खाद्य निरीक्षक
ग्रामीणो की शिकायत के निस्तारण के लिए DSO अलवर के निर्देशन में टहटडा पहूँचे खाद्य निरीक्षक

रैणी (अलवर,राजस्थान/ महेश चन्द मीना) अलवर जिले की रैणी पंचायत समिति क्षेत्र के टहटडा पंचायत मे स्थित उचित मूल्य दूकान (राशन डीलर) बनवारी लाल मीना की शिकायत ग्रामीणो के द्वारा जिला रसद अधिकारी अलवर कार्यालय मे जाकर की गई तो डीएसओ अलवर द्वारा कार्यवाई करते हुए अपने अधिनस्थ फूड इन्सपेक्टर दिनेश चौबे को टहटडा गांव मे जाकर वास्तविकता की जानकारी लेने के लिए भेजा।
खाध निरीक्षक चौबे द्वारा टहटडा पंचायत के पुराने पंचायत मुख्यालय पर स्थानीय सरपंच रजनी बैरवा व पं.स.सदस्य रामजीलाल मीना की उपस्थिति मे आमजन की शिकायत सुनते हुए आगामी कार्यवाई के लिए लिखित मे बयान दर्ज किए गए। 
इस दौरान जब मिडियाकर्मी के द्वारा डीएसओ इन्सपेक्टर चौबे से जानकारी चाही तो चौबे ने मिडियाकर्मी को बताया कि यहा के राशन डीलर बनवारी लाल मीना की शिकायत ग्रामीणो के द्वारा जिला रसद अधिकारी अलवर मे इस प्रकार से की गई है कि स्थानीय राशन डीलर मीना के द्वारा ना तो दाल ही दी जाती है और ना ही कभी टहटडा पंचायत मुख्यालय पर राशन सामान देता है,शिकायत मे राशन डीलर के खिलाफ यह भी आरोप लगाए है कि डीलर स्वयं अपने घर पर पाडली मे ही सामान वितरण करता है जबकि स्थानीय ग्रामीण आमजन की मांग है कि डीलर द्वारा पंचायत मुख्यालय टहटडा मे ही सामान वितरण किया जावे।इन शिकायतो की एवज मे डीएसओ कार्यालय से जांच के लिए मुझे यहा पर भेजा गया है यह सारी जानकारी डीएसओ अलवर फूड इन्सपेक्टर दिनेश चौबे के द्वारा मिडियाकर्मी महेश चन्द मीना को दी गई। 
इस दौरान मौके पर टहटडा पंचायत के वीडीओ योगेश शर्मा तथा स्थानीय मण्डल डायरेक्टर रामजीलाल मीना व स्थानीय सरपंच रजनी देवी बैरवा तथा रैणी कान्ग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष विजय शर्मा तथा सरपंच प्रतिनिधि भगवान सहाय और उप सरपंच रघुवीर मीना एवं वार्ड पंच लाला राम बैरवा,हरिराम मेम्बर,गिरधारी प्रजापत सहित अनेक गणमान्य नागरिक महिलाए पुरुषो ने उपस्थित होकर खाध सामग्री से सम्बन्धित अपनी अपनी शिकायत दर्ज कराई जिसकी ऐवज मे आगामी कार्यवाई डीएसओ अलवर कार्यालय द्वारा आगामी समय मे की जावेगी।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है