राजकीय कन्या महाविद्यालय राजगढ के नवीन भवन का शिलान्यास व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के नए भवन का उद्घाटन समारोह पूर्व केंद्रीय मंत्री भवर जितेन्द्र के मुख्यातिथ्य मे सम्पन्न हुआ

Jul 16, 2023 - 21:47
 0
राजकीय कन्या महाविद्यालय राजगढ के नवीन भवन का शिलान्यास व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र  के नए भवन का उद्घाटन समारोह पूर्व केंद्रीय मंत्री भवर जितेन्द्र के मुख्यातिथ्य मे सम्पन्न हुआ

रैणी(अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के राजगढ उपखण्ड मुख्यालय पर स्थित राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ के नये भवन का उद्घाटन कार्यक्रम और राजकीय कन्या महाविद्यालय राजगढ का शिलान्यास रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री भवर जितेन्द्र सिंह के मुख्यातिथ्य मे स्थानीय विधायक जौहरीलाल मीना के सानिध्य मे सम्पन्न हुआ।
 इस दौरान कार्यक्रम मे कांग्रेस पार्टी के अनेक वरिष्ठ कार्यकर्ता व जिलाध्यक्ष योगेश मिश्रा सहित स्वास्थ्य विभाग के आला अधिकारियो सहित रैणी प्रधान प्रतिनिधी मांगेलाल मीना रिटायर्ड चीफ इंजीनियर भी मौजूद रहे।

अब छात्राओ के लिए अलग से राजकीय महाविद्यालय होने से आसपास के ग्रामीण क्षेत्र से छात्राऐ निजि महिला महाविद्यालय मे जाने के बजाय सरकारी महाविद्यालय राजगढ मे दाखिला कराएगी यह उनके लिए एक अच्छी सकारात्मक व्यवस्था भी महसूस होगी।
इसी तरह से राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजगढ कोलेज नये भवन मिलने का मतलब भी क्षेत्र के मरीजो को बहुत बडा फायदा होना है क्योंकि अब प्रत्येक डाक्टर अपने अलग कमरे मे सेपरेट मरीजो को देख सकेगा ।
अब से पूर्व मे कई कई डाक्टर एक ही कमरे मे बैठकर सभी तरह के मरीजो को देखते थे और एक कमरे मे दिखाने के लिए कई कई लाईन लगी रहती थी मरीजो की एवं वार्ड मे भी भर्ती के दौरान भी अब भीडभाड जैसी दिखाई नही देगी।
इसके लिए सभी क्षेत्र वासियो ने पूर्व केंद्रीय मंत्री भवर जितेन्द्र सिंह और कांग्रेस सरकार को बहुत बहुत धन्यवाद दिया।
मिडिया को यह सारी जानकारी आरडी मीना बैरावञ्डा के द्वारा दी गई है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................