कोट बांध में डूबने से तीन की मौत:2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाले गए बाहर

कोट बांध में डूबने से तीन की मौत:2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाले गए बाहर
कोट बांध में डूबने से तीन की मौत:2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद शव निकाले गए बाहर

उदयपुरवाटी (झुंझुनूं, राजस्थान/ सुमेर सिंह राव) उदयपुरवाटी निकटवर्ती  कोट बांध में पिकनिक मनाने आए तीन युवक कोट बांध में डूबने से मौत हो गई l जानकारी के अनुसार डूबने से तीनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तैराक रतन लाल गुर्जर व कन्हैया लाल गुर्जर ने जानकारी देते हुए बताया कि तीनों युवकों के शव को 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद तैराकों  को की मदद से शव को बाहर निकाला गया। इस दौरान मृतक सोहनलाल पुत्र मक्खन लाल वर्मा विशाल पुत्र मदनलाल शर्मा हंसराज चौधरी तीनों युवक सीकर जिले के रहने वाले हैं जिसमें सोहनलाल पुत्र मक्खन लाल वर्मा पिपराली के चैनपुरा का रहने वाला है।
कोट बांध में डूबने की सूचना पर प्रशासन मौके पर पहुंचा इस दौरान उदयपुरवाटी एसडीम राम सिंह राजावत तहसीलदार गुढ़ागौड़जी सुभाष स्वामी, उदयपुरवाटी थाना अधिकारी भंवरलाल कुमावत व पटवारी, नेमीचंद , गिरदावर मौके पर पहुंचे l इस दौरान सूचना पर शाकंभरी चौकी इंचार्ज भी मौके पर पहुंचा।

सावन महीने में कुडों में डूबने से 2 की हो चुकी है पहले मौत

गौरतलब है कि गत 1 महीने के भीतर छापोली कदम कुंड में डूबने से एक युवक की मौत हुई थी उसके बाद नाग कुंड में गत कुछ दिन पहले डूबने से एक युवक की मौत हुई थी कुंडा में डूबने से दो लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं आज सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोट बांध में 3 की डूबने से मौत हो गई। 
सावन का महीना शुरू होते ही उदयपुरवाटी पुलिस की तरफ से कोट बांध पर पुलिस के जवान तैनात कर दिए जाते हैं लेकिन कुछ शराबी युवक पीछे की तरफ से जाकर नहानेकी कोशिश करते हैं और नाहते समय डूबने से उनकी मौत हो जाती है lपुलिस के जवान तैनात किए गए हैं जो कि दिन रात कोट बांध पर पुलिस के जवान पेहरा दे रहे हैं। लेकिन कोट बांध के पिछले हिस्से पर सीकर जिले की सीमा से कुछ शराबी तत्व युवक शराब के नशे में धुत  कोट बांध में 10 लोगों की टोली एक साथ आई और शराब के नशे में धुत युवक कोट बांध में नहाने के लिए उतर गए जिसमें तीन युवकों की डूबने से मौत हो गई वहीं अन्य सभी साथी शराब के नशे में धुत थे जिसके बाद पुलिस ने मृतक युवक के शव को बाहर निकलवाया और पिकअप में डालकर उदयपुरवाटी के मोर्चरी घर में रखवाया। पोस्टमार्टम करवाने के लिए सीकर रानोली पुलिस को सूचना दे दी गई जिसके बाद सूचना पर रानोली पुलिस मौके पर पहुंचकर मृतक की युवकों के शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द करेगी।

बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... ★ हमारे सच लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ★ ईमानदार ना रुका ना झुका ★ क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है