विकास कार्यो में नही आने दी जाएगी धन की कमी:- बलजीत यादव

Jul 15, 2021 - 23:11
 0
विकास कार्यो में नही आने दी जाएगी धन की कमी:- बलजीत यादव

बहरोड़ (अलवर,राजस्थान/ योगेश शर्मा) विधायक बलजीत यादव ने गुरुवार को क्षेत्र के गाँवो में विभिन्न विकास कार्यो का लोकार्पण किया। जहां पर ग्रामवासियों के द्वारा विधायक का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया। क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए धन की कमी नही आने दी जाएगी और ज्यादा से ज्यादा विकास कार्य कराए जाएंगे यह बात गुरुवार को विधायक बलजीत यादव ने क्षेत्र के ग्राम पहाड़ी में निर्मित नवीन पशु चिकित्सालय भवन के लोकार्पण समारोह के दौरान लोगो को सम्बोधित करते हुए कहा। विधायक यादव ने कहा कि यहां पर इस पशु चिकित्सालय के शुरू होने के बाद आसपास के गाँवो के लोगो को परेशानी का सामना नही करना पड़ेगा और यही पर ही गाँवो के लोगो की सभी सुविधाएं उपलब्ध हो पाएगी। 
जहां पर पशु अस्पताल भवन की चारदीवारी, सरकारी स्कूल से सड़क तक एक किलोमीटर तक सड़क व पशु चिकित्सालय भवन में एक पानी की बोरिंग कराने की घोषणा की। इसके बाद कस्बे सबलपुरा मोहल्ला में सम्मान कार्यक्रम में पहुँचे। जहां पर मोहल्लेवासियो  के द्वारा माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया।  तथा विधायक यादव के सामने लोगो ने समस्याऐ रखी जिसका विधायक यादव ने समाधान का आश्वासन दिया,विधायक यादव ने लोगो की समस्या जानी और पानी की समस्या होने पर एक बोरिंग व सड़क का निर्माण कराने की बात कही। इसके बाद क्षेत्र के ग्राम मिलकपुर में विधायक कोष द्वारा थ्री फेस बोर एवं 900 मीटर लाईन कार्य का उद्धघाटन और हनुमान मंदिर के सत्संग हॉल के निर्माण कार्य का लोकार्पण किया।साथ ही विधायक के सामने महिलाओ ने पानी की समस्या रखी जिस पर उन्होंने  कहा कि जितनी जरूरत होगी उतनी बोरिंग की जाए गी। विकास कार्यो में धन की कोई कमी नही आयेगी।
विधायक यादव ने इस सभी कार्यक्रम के दौरान विधायक यादव ने लोगो की समस्याओं को भी सुना और जल्द से जल्द उनका समाधान कराने की बात कही। इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष सीताराम यादव,उपाध्यक्ष विक्रम सिंह यादव,ग्राम पंचायत पहाड़ी सरपंच जगदीश रावत,पार्षद राहुल कुमार,पार्षद मनोज कुमार,रमेश रावत,मनोनीत पार्षद समय यादव,अमित भारद्वाज,शिव जैमन,नीरज यादव,विरेंद्र यादव,रवि गुर्जर, सुनील सैनी,विक्रम गराठी,गौरीशंकर के साथ सरपंच, पंच व पार्षद गण के साथ ग्रामवासी मौजूद रहे।

 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................