अग्रसेन जयंती महोत्सव के प्रथम दिन निशुल्क चिकित्सा कैंप सफलतापूर्वक संपन्न

Oct 13, 2023 - 17:15
 0
अग्रसेन जयंती महोत्सव के  प्रथम दिन निशुल्क चिकित्सा कैंप सफलतापूर्वक संपन्न

खैरथल ( हीरालाल भूरानी) 
          खैरथल कस्बे में अग्रसेन जयंती महोत्सव के पहले दिन अग्रवाल भवन में लगाए गए निशुल्क चिकत्सा शिविर का सफलतापूर्वक समापन हुआ। अग्रवाल सभा संस्थान के सचिव प्रमोद सिंघानिया ने बताया की आज सुबह 10 बजे संस्थान के अध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल ने श्री अग्रसेन महाराज की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलित कर शिविर का उद्घाटन किया इस चिकित्सा शिविर में कुल 151 मरीजों ने चिकित्सा परामर्श निशुल्क दवाइयों का लाभ उठाया।
सिंघानिया ने बताया की जयपुर के एस सी आर हॉस्पिटल एवं रिसर्च सेंटर के डॉक्टर्स की टीम ने हड्डी रोग, मूत्र रोग, वा जनरल फिजिशियन ने अपनी सेवाएं दी और मरीजों को परामर्श, जांच और दवाइयों से लाभान्वित किया।
शिविर में अग्रवाल धर्मशाला के स्टाफ सुरेश, राजेश, अरविंद ने अपनी सेवाएं दी।
समाज के अशोक बंसल, ओमप्रकाश गोयल, पुष्कर राज गोयल, रमेशचंद गोयल, पुरनचंद गर्ग, दामोदरप्रसाद गोयल, उपाध्यक्ष ओमप्रकाश अग्रवाल, दिनेश गर्ग, चिंतामणि गर्ग, महावीर प्रसाद गर्ग, नरेंद्र अग्रवाल, नरेश मंगल आदि समाज के सम्मानित बंधु उपस्थित थे और कार्यक्रम के समापन पर अध्यक्ष जयप्रकाश मंगल ने आए हुए समस्त मरीजों, समाज के लोगो का अभिनंदन किया और डॉक्टर्स की टीम का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया।
डॉक्टर्स टीम के मुखिया डॉ शेखावत ने अग्रवाल समाज का इतनी सुंदर व्यवस्था करने के लिए धन्यवाद दिया और कहा की भविष्य में कभी भी अग्रवाल समाज हमें आमंत्रित करेगा तो हम सहर्ष निशुल्क चिकित्सा शिविर के लिए तैयार है और अग्रवाल समाज खैरथल जी अनुशंसा पर हम अपने अस्पताल में मरीजों को निशुल्क उपचार करेंगे।
सिंघानिया ने बताया की आज के कैंप के बाद कल मेंहदी, चित्रकला , रंगोली और थाल सज्जा का आयोजन किया जाएगा जिसमे अग्रवाल समाज के प्रतिभागी भाग ले सकेंगे और इसके विजेताओं को रविवार को जयंती कार्यक्रम के दौरान मंच पर पुरुस्कार दिए जाएंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................