कामा विधान सभा मे टिकट का मामला -भाजपा की बेैठक में बहारी व्यक्ति के टिकट देने को लेकर भडके.कार्यकर्ता  

भाजपा के मण्डल पदाधिकारीओं की बैठक में मचा बबाल,जिला उपाध्यक्ष ने बचाव करते हुए की समझाइस

Oct 19, 2023 - 17:12
Oct 19, 2023 - 18:15
 0
कामा विधान सभा मे टिकट का मामला -भाजपा की बेैठक में बहारी व्यक्ति के टिकट देने को लेकर भडके.कार्यकर्ता  
पहाडी़ में भाजपा की बेैठक में भडकते कार्यकर्ता

 पहाड़ी के गोलेश्वर मन्दिर पर गुरूवार को चुनावो के मददेनजर भाजपा के पेज समिति निर्माण की बैठक मण्डल अध्यक्ष मनोज खण्डेलवाल की अध्यक्षता में  आयोजित की गई। जिसमें कार्यकत्र्ता  कामां विधान सभा मेंं स्थानिय कार्यकर्ता को टिकट नही देने को लेकर भडक उठे। 
मन्दिर परिसर में चल रही बेठक में अचानक कार्यकर्ताओं  में आक्रोष को देख जिला उपाध्यक्ष मनीष शर्मा सहम गऐ । उन्होने सम्भल कर कार्यकर्ता की भावनाओं को ध्यान मे रखते हुए समझाने का प्रयास किया गया। लेकिन कार्यकत्र्ता इस बात पर अडे हम पांच वर्षो तक पार्टी के हर कार्यक्रम को सफल बनाने जी-जान लगाते है लेकिन जब टिकट का समय आता है बाहरी व्यक्ति को थोप दिया जाता है। 

यह लम्बे समय से चल रहा है।पैरासूट से उम्मीदवार उतरते है। और हार कर घर चले जाते है। यदि कोई जीत भी जाता है तो वह सिर्फ खनन कारोबार मे सिमट का रह जाता है इस क्षेत्र की जनता  की भावना पार्टी कार्यकर्ता के काम की कीमत नही समझी जा रही है। भाजपा अपना अलाप रोती रहती है हिन्दुबाद संगठन अपना अलाप जगाते रहते है। यहॉ के कार्यकर्ता की कोई कदर  नही करता है। सभी ने मिलकर बहारी का विरोध करते हुए स्थानिय को टिकट देने को लेकर जमकर नारेवाजी की है। इस मौके पर बच्चू सिह छावडी,दानसिह गूर्जर, मुबारिक खान. राजवीर दायमा, अशोक वकील, नानकचंद शर्मा, विशाल खण्डेलवाल, हनीफ खान,अख्तर, रामखिलाडी, नेमचंद, सलीम कुरेशी,आरिफ, बलराम,थलपथ बलजीत सिह, रविन्द्र जैन, जैकम, सहित आसपास के गांवो के कार्यकर्ता मोजूद थे। 
 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

भगवानदास पहाड़ी ईमानदारी किसी की मोहताज नहीं ,निष्पक्ष खबर के लिए जुड़े रहे G Express News के साथ