रैणी-उपखंड मुख्यालय पर स्थित सरकारी सीनियर स्कूल परिसर मे आयोजित हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर

कैम्प मे पब्लिक नही पहुंची तो अधिकारियो से नाराज हुए जिला पार्षद प्रतिनिधी श्रीकांत सैदावत

Dec 31, 2023 - 10:42
 0
रैणी-उपखंड मुख्यालय पर स्थित सरकारी सीनियर स्कूल परिसर मे आयोजित हुआ विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर

रैणी (अलवर)महेश चन्द मीना

अलवर के रैणी-उपखंड मुख्यालय पर स्थित  राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय परिसर में शनिवार को  विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का आयोजन किया गया जिसमे आम पब्लिक बहुत कम ही पहुंची थी।
इसके लिए जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधी ने  शिविर का प्रसार प्रचार नही होने का आरोप लगाया जिम्मेदार अधिकारियो पर ,कुछ अधिकारियों का विलंब से पहुंचने और लोगो की अनुपस्थिति कम होने से भाजपा के जिला पार्षद प्रतिनिधि नाराज होकर शिविर छोड़ कर चले गए। 
जानकारी के अनुसार रैणी कस्बे में शनिवार को विकसित भारत संकल्प यात्रा शिविर का आयोजन किया गया जिसमे ग्रामीणों की उपस्थिति नही होने से जिला पार्षद प्रतिनिधि श्रीकांत सैदावत ने नाराजगी जाहिर की। शिविर का शुभारंभ अतिथियों को माला और साफा पहनाकर किया गया। जिला पार्षद प्रतिनिधि श्रीकांत सैदावत ने बताया कि अधिकारी और कर्मचारी शिविरो को असफल बना रहे है जिससे सरकार की मंशा पर पानी फेरा जा रहा है। शिविर के आयोजन से पूर्व प्रचार प्रसार नही किया जा रहा है। जिससे ग्रामीणों को पूरा लाभ इन शिविरो का नही मिल पा रहा है। इस दौरान तहसीलदार पीआर मीणा , नपा चेयरमैन मीरा सैदावत , बीजेपी मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा , सुभाष वकील , रामोतार मुंडिया , प्रवीण सैन सहित अनेक गणमान्य नागरिक मौजूद रहे एवं सभी विभागों के अधिकारी/ कर्मचारी भी मौजूद रहे।
उधर इस सम्बन्ध मे रैणी नगरपालिका ईओ जगदीश खीचड ने मिडिया को बताया कि हमे इस कैम्प की जानकारी ही 28 दिसम्बर को दोपहर बाद मे मिली है फिर भी हमारे द्वारा जितना हो सका प्रचार प्रसार किया है लेकिन यह एक नव गठित नगरपालिका है इसलिए यहा पर स्टाफ भी नही आया है अभी इसलिए हमारे स्तर से जैसे तैसे व्यवस्था कर रखी है और आमजन के सारे काम नियत समय पर किए जा रहे है और आगामी समय मे हमारे द्वारा और भी ज्यादा अच्छे प्रयास किए जाएंगे।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................