दिल्ली पहुंचे कमलनाथ, BJP में शामिल होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जब ऐसी कोई बात होगी तब बताऊंगा

Feb 17, 2024 - 19:43
Feb 18, 2024 - 18:55
 0
दिल्ली पहुंचे कमलनाथ, BJP में शामिल होने पर तोड़ी चुप्पी, कहा- जब ऐसी कोई बात होगी तब बताऊंगा
भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की अटकलों के बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने शनिवार को अचानक अपना छिंदवाड़ा दौरा रद्द कर दिया। वह शनिवार को नई दिल्ली पहुंचे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह बीजेपी में शामिल हो रहे हैं, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता कमल नाथ ने कहा कि आप सभी उत्साहित क्यों हो रहे हैं? यह इनकार करने के बारे में नहीं है। अगर ऐसा कुछ है तो मैं आप सभी को सूचित करूंगा। 
जनवरी में कमलनाथ ने सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने के सवाल को खारिज कर दिया था, लेकिन कहा था कि राजनीतिक नेता स्वतंत्र हैं और किसी भी संगठन से जुड़े होने के लिए बाध्य नहीं हैं। अफवाहों ने तब जोर पकड़ लिया जब कमल नाथ के बेटे नकुल नाथ ने भी अपने एक्स अकाउंट में अपना बायो बदल लिया। अटकलों के मुताबिक कई विधायक भी कमलनाथ के साथ जा सकते हैं। बीजेपी प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने सोशल मीडिया पर कमल नाथ और नकुल नाथ की फोटो पोस्ट करते हुए ट्वीट किया, 'जय श्री राम'। इसी को लेकर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से सवाल पूछा गया। दिग्विजय सिंह ने कहा कि कल रात मेरी कमल नाथ जी से बातचीत हुई। वह छिंदवाड़ा में हैं। 
दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि ये वो शख्स हैं जिन्होंने अपना राजनीतिक करियर नेहरू-गांधी परिवार से शुरू किया था। आप उस शख्स से ये उम्मीद नहीं कर सकते कि वो सोनिया गांधी और इंदिरा गांधी के परिवार को छोड़ देगा। वीडी शर्मा से जब कमलनाथ के बीजेपी में शामिल होने की अटकलों के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था कि कांग्रेस ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के निमंत्रण को खारिज कर दिया है। कांग्रेस में ऐसे लोग हैं जो इससे परेशान हैं। कांग्रेस भगवान राम का अपमान करती है और कांग्रेस में ऐसे लोग हैं जो इससे दुखी हैं और हमें लगता है कि उन्हें मौका मिलना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि अगर आप जिनका नाम ले रहे हैं (कमलनाथ) को भी पीड़ा है तो उसका भी स्वागत है।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow