क्षेत्र में विकास के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा

Mar 9, 2024 - 19:30
 0
क्षेत्र में विकास के लिए धन की कमी नहीं आने दी जाएगी डॉक्टर किरोडी लाल मीणा

महुवा 9 मार्च महुवा विधानसभा क्षेत्र के टूडियाना गांव में कैबिनेट मंत्री डॉ किरोडी लाल मीणा की अध्यक्षता मैं किसान सम्मेलन का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि कैबिनेट मंत्री  डॉक्टर किरोडी लाल मीणा रहे, अध्यक्षता गृह राज्य मंत्री जवाहर सिंह बेढम ने की। इस दौरान उपस्थित आमजनव किसानों को संबोधित करते हुए डा. किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि टूडियाना और नादना गांव के बीच में ईआरसीपी योजना अंतर्गत एक बड़े बांध का निर्माण होगा, जिससे क्षेत्र का भूजल स्तर बढ़ेगा और किसानों को कृषि के लिए बेहद लाभ पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि प्रयास किया जा रहा है कि ईआरसीपी योजना का यह चरण जल्द पूरा हो। उन्होंने कहा कि टूडियाना से भरतपुर तक जा रही बाणगंगा नदी मेंइस पानी को छोड़ा जाएगा जिससे हजारों गांवों के किसान लाभान्वित होंगे। मीना ने सामाजिक परंपराओं की ओर ध्यान आकर्षित कराते कहा कि लोग अपनी परंपराओं को मजबूत में अहम योगदान दें। उन्होंने आज की युवा पीढ़ी को लेकर कहा कि युवा पीढ़ी भटक कर रही है। शराब, मादक पदार्थ और अन्य अपराधों की ओर आकर्षित हो रही है जिसे हमारा समाज रोकने में सक्षम है, समाज को हमारी युवा पीढ़ी को भटकने से रोकना होगा। समाज के विकास के साथ क्षेत्र का विकास भी महत्वपूर्ण है। उन्होंने लोगों को विश्वास दिलाया कि भाजपा सरकार क्षेत्र के विकास में किसी प्रकार की कसर नहीं छोड़ेगी। उन्होंने विधानसभा चुनाव को लेकर मौजूद किसान और ग्रामीणों का महुवा से राजेंद्र प्रधान को जिताने पर आभार जताते कहा कि आप लोगों का यह एहसान मैं और मेरा परिवार कभी नहीं भूल सकता आप आमजन के  कार्य के लिए मेरे दरवाजे हमेशा खुले रहेंगे।

जल जीवन मिशन में 40 करोड़ का घोटालाः विधायक राजेंद्र प्रधान

विधायक राजेंद्र प्रधान ने कहा कि महुआ विधानसभा में धन के कारण विकास की कमी नहीं रहने दी जाएगी उन्होंने गांव के विद्यालय में दो कमरों का निर्माण करवाने के साथ गांव में 33 केवी जीएसएस बनवाने की घोषणा की साथ ही। उन्होंने कहा कि जल जीवन मिशन योजना से घर-घर लोगों को पानी मिलेगा। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जल जीवन मिशन योजना में 40 करोड़ का घोटाला हुआ है ऐसे भ्रष्टाचार को हम बर्दाश्त नहीं करेंगे उन्होंने ईआरसीपी योजना को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

इस अवसर पर   पूर्व जिला प्रमुख अजीत सिंह महुवा, महेंद्र सिंह खेडला, सरपंच घनश्याम ने आमजन को संबोधित किया। इस दौरान पूरन सरपंच, धर्मेंद्र सरपंच, घनश्याम शर्मा, पूर्व सरपंच अशोक मीणा, टीकम सिंह वकील, माधो सिंह, रवि पटेल, बलराम निडर , एडवोकेट खेमसिंह, चतरसिंह , लोकेश , जीतराम , अशोक रोनिजा, डॉ ज्ञानसिंह गुर्जर, सियाराम  पुनीत ताम्बी सहित अनेक गणमान्य नागरिक किसान ग्रामीण जन मौजूद रहे। कार्यक्रम में प्रसिद्ध गायक कलाकार कृष्णा गुर्जर सहित अनेक कलाकारो ने अपनी प्रस्तुति देकर लोगों का मन मोह लिया ।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क ll बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................ मौजूदा समय में डिजिटल मीडिया की उपयोगिता लगातार बढ़ रही है। आलम तो यह है कि हर कोई डिजिटल मीडिया से जुड़ा रहना चाहता है। लोग देश में हो या फिर विदेश में डिजिटल मीडिया के सहारे लोगों को बेहद कम वक्त में ताजा सूचनायें भी प्राप्त हो जाती है ★ G Express News के लिखने का जज्बा कोई तोड़ नहीं सकता ★ क्योंकि यहां ना जेक चलता ना ही चेक और खबर रुकवाने के लिए ना रिश्तेदार फोन कर सकते औऱ ना ही ओर.... ईमानदार ना रुका ना झुका..... क्योंकि सच आज भी जिंदा है और ईमानदार अधिकारी आज भी हमारे भारत देश में कार्य कर रहे हैं जिनकी वजह से हमारे भारतीय नागरिक सुरक्षित है