रिसोर्ट के स्वीमिंगपूल में डूबने से युवक की मौत ,मातम छाया

Jun 6, 2024 - 19:32
 0
रिसोर्ट के स्वीमिंगपूल में डूबने से युवक  की मौत ,मातम छाया

अलवर,राजस्थान 
अलवर शहर के अरावली विहार थाना क्षेत्र के सनराइज रिसोर्ट के स्विमिंग पूल में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। युवक अपने भाई की शादी की पार्टी करने दोस्तों के साथ सनराइज रिसोर्ट आया था।
जानकारी अनुसार मृतक अनिल अलवर के सूर्य नगर का निवासी था जो कुछ महीने पहले ही पिता बना था। जानकारी के अनुसार सूर्यनगर निवासी मृतक अनिल अपने दोस्तो के साथ शादी की पार्टी करने सनराइज रिजॉर्ट्स आया हुआ था। सभी चारो दोस्त स्विमिंग पूल में नहा रहे थे। कि तभी अनिल डूबने लगा जिसे देखकर दोस्तों ने मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया कुछ नहीं होता देख दोस्तों ने स्विमिंग पूल में छलांग लगा दी ।अनिल को बचाने का काफी प्रयास भी किया लेकिन अनिल गहरे पानी में डूब गया। कुछ समय बाद अनिल को बाहर निकालकर पेट के बल लिटाकर पानी निकाला। होश नहीं आने पर दोस्त उसे अलवर के सामान्य चिकित्सालय लाए जहां चिकत्सकों ने अनिल को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने परिजनों को सूचित कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया।  वही अनिल के दोस्त चेतन ने बताया अनिल के डूबने के दौरान उन्होंने काफी शोर मचाया मदद मांगी लेकिन स्विमिंगपूल के स्टाफ ने कोई मदद नहीं की जिसके कारण अनिल के पुल में डूबने से मौत हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

  • अनिल गुप्ता 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................