जेल के एडिशनल डीजी ने कहा राजस्थान की जेल में तकनीकी की मदद से होगी सुरक्षा

Sep 11, 2024 - 22:15
 0
जेल के एडिशनल डीजी ने कहा राजस्थान की जेल में तकनीकी की मदद से होगी सुरक्षा

अलवर ,राजस्थान
 जेल के एडिशनल डीजी मंगलवार को अलवर पहुचे। उन्होंने अलवर जेल का निरीक्षण किया। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अलवर सेंटर जेल के हालात बेहतर हैं। यहां पर कैदियों द्वारा एक बैंड तैयार की गई है। बैंड ने बेहतर प्रस्तुति दी है। बैंड के कार्यक्रम राजस्थान के अन्य शहरों में भी कराए जाएंगे।

उन्होंने कहा कि टेक्नोलॉजी की मदद से राजस्थान के सभी जिलों को लैस किया जाएगा और सुरक्षा के बेहतर इंतजाम किए जाएंगे। बीते कुछ समय से राजस्थान के जिलों से कई तरह की शिकायतें मिली थी। उनको देखते हुए सभी जेल में आधुनिक कैमरे लगाए जा रही हैं। साथ ही बंधिया को सुधार के लिए नए कार्यक्रम भी जेल प्रशासन की तरफ से चलाई जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जेल में सुरक्षा के बेहतर इंतजाम रहे। इसके लिए पुलिस व आरएसी की तरफ से हर महीने जेल की सदन जांच पड़ताल की जाती है। साथ ही जेल प्रशासन हर दूसरे दिन जेल के सभी बैरेक को चेक करता है।

  • अनिल गुप्ता

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................