अधिवक्ता मेघवाल समाज के पीड़ित वंचित व शोषित वर्ग की ओर से करेंगे निःशुल्क न्यायिक पैरवी

Apr 26, 2023 - 20:04
 0
अधिवक्ता मेघवाल समाज के पीड़ित वंचित व शोषित वर्ग की ओर से करेंगे निःशुल्क न्यायिक पैरवी

जोधपुर(बरकत खां)

जोधपुर जिले भर में जनाधिकार न्याय मंच(जन्म) - राजस्थान से जुड़ने के लिए सदस्यता अभियान चलाया जा रहा है। सर्वप्रथम जोधपुर जिले के लुणी ब्लॉक में सदस्यता अभियान चलाया जाकर जोधपुर जिले भर में सदस्यता अभियान चलाया जाएगा!!

इस संस्था / संगठन से जुड़ने के लिए आजीवन सदस्यता शुल्क पुरुषों के लिए न्यूनतम 1100/- रुपये व महिलाओं के लिए न्यूनतम 500 रुपये की राशि तय की गई है।
संस्था / संगठन से जुड़ने के लिए आजीवन सरंक्षक सदस्यता के लिए सरकारी नौकर , उद्योग , धंधे एवं सेवानिवृत्त महानुभव के जुड़ने के लिए अलग से राशि तय की गई है , यदि कोई सरकारी कर्मचारी / अधिकारी सरंक्षक के लिए सदस्यता ग्रहण करता है तो उन्हें ये राशि देनी होगी ।
अधिवक्ता मेघवाल ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि संस्था / संगठन से जुड़ने वाले प्रत्येक सदस्य के लिए न्यायिक / कानूनी सेवाएं देने के लिए संस्था / संगठन बाध्य होगा। इस संस्था / संगठन में वकीलों का कम से कम 21 सदस्य समूह (पैनल) होगा जो आपके लिए पुलिस केस / क्रिमीनल मामलों में निःशुल्क सेवाएं प्रदान करेगा। जिसके पास संस्था / संगठन की सदस्यता होगी 

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................