मॉडलिंग और डांस में कंटेस्टेंट्स ने दिए स्टार ऑफ मारवाड़ के ग्रांड ऑडिशन :सिरोही में प्रतिभागियों में जमकर दिखा उत्साह

Jul 2, 2023 - 17:58
 0
मॉडलिंग और डांस में कंटेस्टेंट्स ने दिए स्टार ऑफ मारवाड़ के ग्रांड ऑडिशन :सिरोही में प्रतिभागियों में जमकर दिखा उत्साह

सिरोही (रमेश सुथार)

राजस्थान फिल्म एकेडमी सिरोही ड्रीमस्टार प्रोडक्शन फालना के संयुक्त तत्वाधान में आयोजित होने वाले राजस्थान के सबसे बड़े डांस और मॉडलिंग शो "स्टार ऑफ मारवाड़ 2023" के भव्य ऑडिशन का आयोजन सिरोही स्थित जे के इंटरनेशनल स्कूल में दिनांक 2 जुलाई 2023 को किया गया।

सिरोही के ब्रांड एंबेसेडर और आयोजनकर्ता दिलीप पटेल सिरोही ने बताया की ऑडिशन में सिरोही समेत आस पास के सभी प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़ कर अपनी रुचि डांस के लिए दिखाई वही मॉडलिंग कैटेगरी का जलवा भी बरकरार रहा। ऑडिशन में बच्चो से लेकर बड़ों सभी ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। आयोजक दीपक कुमार ने बताया की ये शो पूरे मारवाड़ संकाय के लिए ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल करेगा साथ ही अभी तक यहां आस पास के क्षेत्रों में इस इंडस्ट्री को लोग इतना नही जानते है और यहां ड्रीमस्टार प्रोडक्शन और राजस्थान फिल्म एकेडमी के ऑडिशन द्वारा यहां के हुनर को इक मंच दिया गया।
हालांकि इस शो के ऑडिशन पूरे राजस्थान में चल रहे है और इसका ग्रांड फिनाले 16 जुलाई 2023 को सिरोही में आयोजित होगा। अभी तक शो के जोधपुर, जालोर, पाली, खिंवाड़ा, सोजत, कोटा , शिवगंज समेत कही जगह पर ऑडिशन हो चुके है। सिरोही ऑडिशन में कही गणमान्य नागरिकों सहित आयोजत दीपक कुमार और दिलीप पटेल सिरोही की मौजूदगी में जमीर अहमद, दर्शन बुनकर, राहुल राजपुरोहित, नीरज बिरावत, खुशाल  खत्री , अनामिका रावल और दीपक सिंह राजपुरोहित और मनोज पुरोहित समेत कही अतिथियों ने शिरकत की साथ ही मीडिया से शरद टाक और हरीश दवे ने भी ऑडिशन की सफलता में अपनी भूमिका निभाई।

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow

एक्सप्रेस न्यूज़ डेस्क बुलंद आवाज के साथ निष्पक्ष व निर्भीक खबरे... आपको न्याय दिलाने के लिए आपकी आवाज बनेगी कलम की धार... आप भी अपने आस-पास घटित कोई भी सामाजिक घटना, राजनीतिक खबर हमे हमारी ई मेल आईडी GEXPRESSNEWS54@GMAIL.COM या वाट्सएप न 8094612000 पर भेज सकते है हम हर सम्भव प्रयास करेंगे आपकी खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर साझा करें। हमारे चैनल GEXPRESSNEWS से जुड़े रहने के लिए धन्यवाद................